×

Hapur News: पति से तलाक के बाद लिव इन रिलेशन में रह रही नर्स ने छत से कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: गैर समुदाय के युवक ने नाम छिपाकर नर्स से दोस्ती की ओऱ साथ लिवइन रिलेशन में रहने लगा।जब नर्स को आरोपी के धर्म के बारे में जानकारी हुई तो आरोपी उसके साथ उत्पीड़न करने लगा। आरोप है कि रात उसने महिला के साथ जमकर मारपीट की।

Avnish Pal
Published on: 24 July 2023 5:57 AM GMT
Hapur News: पति से तलाक के बाद लिव इन रिलेशन में रह रही नर्स ने छत से कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
X
Nurse Jumped from Roof and Died, Hapur

Hapur news: कहते है प्यार न सरहद देखता है न मजहब, लेकिन वास्तव में प्यार हो तभी ये सभंव है। गैर समुदाय के युवक ने नाम छिपाकर नर्स से दोस्ती की ओऱ साथ लिवइन रिलेशन में रहने लगा।जब नर्स को आरोपी के धर्म के बारे में जानकारी हुई तो आरोपी उसके साथ उत्पीड़न करने लगा। आरोप है कि रात उसने महिला के साथ जमकर मारपीट की।इससे क्षुब्ध होकर पीड़िता ने मकान की दूसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के भाई ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

इस तरह आरोपी ने फंसाया था अपने जाल में

लव जिहाद का शिकार हुई महिला का करीब आठ साल पूर्व पति से तलाक हुआ था।सिंभावली निवासी सोनम अपने पति के विवाद के बाद अलग रहने लगी थी।वही पिछले कुछ समय से वह फ्री गज रोड पर स्थित अस्पताल में नर्स की नोकरी करती थी।महिला के भाई ने बताया कि अस्पताल में मोहल्ला रफीक नगर निवासी मोहसिन भी नोकरी करता था।मोहसिन ने अस्पताल में अपना सही नाम नही बता रखा था।स्टॉफ व अन्य लोगों को अपना नाम राहुल बताया था।और इसी नाम से लोग उसे बुलाते थे।मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी बहन को लव जिहाद में फंसाने के लिए अपना धर्म छिपाए रखा था।

पुलिस के जिम्मदारो ने कही ये बात

एएसपी मुकेश चन्र्द मिश्रा ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वही आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।वही आरोपी के मोहल्ले वाले भी उसको राहुल के नाम से ही पुकारते है। आखिर क्या वजह है जो आरोपी अपना धर्म छुपा रहा था। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story