Hapur: प्रेमी नगदी-जेवरात सहित नाबालिग युवती को लेकर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur: जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत नाबालिग युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। नाबालिग युवती अपने साथ घर से नगदी और जेवरात भी ले गयी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 April 2024 6:31 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में प्रेमी नगदी-जेवरात सहित नाबालिग युवती को लेकर फरार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग प्रेमी के साथ फरार हो गयी। नाबालिग घर से 24 हजार रुपये व सोने-चांदी के आभूषण भी साथ ले गई है। परिजनों द्वारा संभावित स्थान पर तलाश के बाद जब नाबालिग का सुराग नहीं लगा। इसके बाद अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस की टीम आरोपी सहित नाबालिग युवती की खोजबीन में जुट गईं है।

पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव में परिवार के साथ रहती है। छह अप्रैल को उसकी 14 वर्षीय पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में घर से अचानक लापता हो गई। मामले की जानकारी पर पीड़ित व उसके परिजनों ने पुत्री की तलाश शुरू कर दी। परिजनों द्वारा संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्री का सुराग नहीं लगा। खोजबीन के दौरान जानकारी प्राप्त हुई कि गांव सिमरौली का अनुज कुमार ने उनकी पुत्री का अपहरण कर लिया और फरार हो गया है।

आरोपी के बहकावे में आकर उसकी पुत्री घर से 24 हजार रुपये नकदी व घर में रखे लाखों रूपये की कीमत के आभूषण भी साथ ले गई है। मामले की जानकारी पर पीड़ित आरोपी के घर पहुंची और उसके परिजनों से शिकायत की। आरोपी के परिजनों नें कोई संतोषजनक जवाब न देकर उसे टरका दिया। पीड़िता ने बेटी के साथ अनहोनी होने की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। नाबालिग युवती की तलाश में दो पुलिस टीमों को लगाया गया है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story