Hapur News: हरियाणा के रोहतक के रहने वाले निकले प्रेमी युगल, जुलाई से थे फरार

Hapur News: युवक की जेब में पर्ची पर लिखे एक मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने उनकी पहचान की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Aug 2024 9:36 AM GMT
Hapur News
X

हरियाणा के रोहतक के रहने वाले निकले प्रेमी युगल   (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट में स्थित बलवापुर मार्ग पर शनिवार को गंभीर हालत में मिले युवक -युवती दरअसल प्रेमी युगल हैं। वह दोनों हरियाणा के रोहतक जिले के रहने वाले हैं। उनके सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किए गए थे। उनको मृत समझकर ही छोड़ा गया था। ग्रामीणों ने पुलिस को शव पड़े होने की ही सूचना दी थी। युवक की जेब में पर्ची पर लिखे एक मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने उनकी पहचान की है। दोनों घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है, फिलहाल गंभीर हालत में उनका मेरठ अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मोबाइल नंबर सें हुई प्रेमी युगल की शिनाख्त

पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह लोगों ने ब्रजघाट के बलवापुर मार्ग पर युवक-युवती के शव पड़े होने की सूचना दी थी। उनको तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां पर चिकित्सक ने उनके जीवित होने की बात कही। गंभीर हालत के चलते उनको मेरठ मेडिकल में भर्ती करा दिया दिया था। युवक की जेब से एक कागज मिला था। जिस पर एक मोबाइल नंबर लिखा था। उसपर संपर्क करने पर युवक - युवती की पहचान रोहतक के रहने वाले सनी के रूप में हुई है। उसके खिलाफ रोहतक थाने में जुलाई में युवती को बहला-फुसला कर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना भेज दी है।दोनों युवक युवती का मेरठ अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि उनके होश में आने पर ही पूरी घटना की सच्चाई पता चल सकेगी। इस संबंध में रोहतक थाने में मुकदमे की विवेचना कर रहे दरोगा और युवती के परिजन मेरठ अस्पताल पहुंच गए हैं।

आनर किलिंग के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

घायल युवक-युवती के संदर्भ में पुलिस का मानना था कि यह एक्सीडेंट हो सकता है। पुलिस की थ्योरी को हालात और चिकित्सकों की रिपोर्ट ने झुठला दिया। दरअसल उक्त प्रेमी युगल के पास कोई वाहन नहीं था। उनके पास मोबाइल या कोई अन्य सामान भी नहीं था। वहीं दोनों के केवल सिर पर गंभीर चोट थी, उसके अलावा शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। वहीं उपचार कर रहे चिकित्सकों का मानना है कि सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किए गए हैं। यह वाहन से गिरकर चोट लगने के घाव जैसे नहीं है। ऐसे में पुलिस आनर किलिंग और लूट के एंगल पर भी जांच कर रही है। युवक-युवती जुलाई से फरार हैं। उसके बावजूद उनके पास मोबाइल, पर्स, कपड़ों व अन्य सामान का कोई बैग नहीं मिलना लूट व आनर किलिंग की ओर संकेत कर रहा है। वहीं पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में उनको सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं। पुलिस यह पता करने का प्रयास कर रही है कि वह आसपास के क्षेत्र में कहीं पर किराए पर तो नहीं रह रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज खगाल रही है पुलिस

सीओ आशुतोष शिवम नें अभी युवक-युवती कोई भी बातचीत करने की स्थिति में नहीं है। तब तक हम प्रत्येक एंगल को अपनी जांच में शामिल करेंगे। उनके होश में आने और बयान देने के उपरांत कोई सटीक दिशा मिलेगी, तो पुलिस उस पर काम करेगी। घटनास्थल की ओर जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच भी की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story