Hapur News: पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर अभद्र पोस्ट वायरल करना पड़ा महंगा, आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट से पूर्व सीएम अखिलेश यादव का अभद्र पोस्टर बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया था, जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता में रोष व्याप्त हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Aug 2024 3:30 PM GMT
Hapur News
X

Akhilesh Yadav (Pic: Social Media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट से पूर्व सीएम अखिलेश यादव का अभद्र पोस्टर बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया था, जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता में रोष व्याप्त हो गया। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ नें जिलाध्यक्ष को इस मामले को अवगत कराया था। कार्यकर्ताओ की शिकायत पर जिलाध्यक्ष नें गढ़ कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या बोले सपा जिलाध्यक्ष ?

सपा जिलाध्यक्ष बब्लू प्रधान गुर्जर ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि 12 अगस्त को गढ़मुक्तेश्वर नगर में डाकघर वाली गली में रहने वाले महेश राजपूत ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्टर वायरल किया था। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो को एडिट कर उस पर माला चढ़ाई गई थी और अभद्र भाषा में टिप्पणी की गई थी। जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया। सपा जिलाध्यक्ष ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जाँच के बाद आरोपी गिरफ्तार

इस सबंध में एएसपी विनीत भटनागर का कहना है कि,सपा जिलाध्यक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। ज़ब तहरीर के आधार पर मामले की जाँच की गईं तो आरोपी महेश द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का फेक पोस्टर तैयार कर वायरल किया गया था। गढ़ कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी महेश राजपूत को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story