Hapur News: हाइवे पर चलती कार में व्यक्ति ने किया स्टंट, पुलिस ने थमाया सात हजार का चालान, वीडियो वायरल

Hapur News: स्टंटबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं। जिसके बाद हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए चालान कर दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 4 Sep 2024 5:46 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में सोशल मीडिया पर आए दिन सड़कों पर स्टंट करते हुए बाइक और कारों का वीडियो वायरल होते रहता हैं। युवाओं के सड़क पर स्टंटबाजी करने से न सिर्फ उनकी जान को खतरा रहता है बल्कि सड़क पर गुजरने वाले अन्य लोगों की जान भी खतरे में पड़ जाती है।कुछ ऐसा ही मामला हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र मेरठ रोड पर दिखा। जहां एक कार पर सवार व्यक्ति द्वारा भीड़भाड़ वाले स्थान पर हुड़दंग मचाया गया।वीडियो में कार की सनरुफ से एक व्यक्ति भी बाहर निकल कर स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है।वहीं हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार की पहचान करते हुए मोटा चालान थमा दिया है।

नगर कोतवाली का मामला

मामला नगर कोतवाली के क्षेत्र के मेरठ रोड का है। जहां कार सवार द्वारा हाइवे पर भीडभाड़ वाली सड़क पर हुड़दंग किया जा रहा था।वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से एक व्यक्ति कार की सनरूफ के ऊपर बाहर निकल कर स्टंट कर रहा है।स्टंटबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं। जिसके बाद हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए चालान कर दिया है।

पुलिस ने काटा 7,000 का चालान

हाइवे पर स्टंटबाजी करने वाले व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा।वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर कार चालकों की पहचान की और स्टंटबाज़ी करने वाले युवकों का 7,000 का चालान काटा है।

आए दिन शहर में होती है स्टंटबाजी की घटनाएं

स्टंटबाजी का यह पहला मामला नहीं है जो हापुड़ में नजर आया हो ।इससे पहले भी आए दिन सड़कों पर लफंगों द्वारा स्टंटबाजी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है।जो सोशल मीडिया में रील और वीडियो बनाने के लालच में अक्सर में अपनी जान को जोखिम में डाल देते हैं और बीच सड़क पर स्टंटबाजी करते नज़र आते हैं. जिसकी वजह से न सिर्फ उनकी जान को खतरा रहता है बल्कि सड़क पर गुजर रहे अन्य लोगों पर भी खतरा बना रहता है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story