Hapur News: संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत,मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

Hapur News: विवाहिता के परिजनों नें सुसराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस नें मृतका का शव पोस्टमार्टम कों भेजकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Aug 2024 11:34 AM GMT
Hapur News (Pic- Newstrack)
X

Hapur News (Pic- Newstrack) 

Hapur News :-उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सदीकपुरा में विवाहिता महिला की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत हो गईं। विवाहिता के परिजनों नें सुसराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस नें मृतका का शव पोस्टमार्टम कों भेजकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी,मृतका की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, बुलंदशहर जनपद के आनंद विहार निवासी तारिक नें अपनी पुत्री नेहा 23 वर्षीय की शादी तीन साल पूर्व मोहल्ला सदीकपुरा निवासी तस्लीम से की थी।रविवार कों नेहा की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गईं। सुसराल पक्ष नें इसकी सूचना मायके पक्ष के लोगों कों दी। बेटी की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया और मौके पर पहुँचे। मायके पक्ष के लोगों नें पुलिस कों सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस नें मृतक के शव कों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कों भेज जाँच शुरू कर दी है।

दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

मृतका के पिता तारिक नें आरोप लगाते हुए बताया कि, बेटी की ससुराल पक्ष के लोंग दहेज की मांग कों लेकर उत्पीड़न करते थे। आये दिन बेटी के साथ मारपीट कर बुलेट बाईक की मांग कर रहें थे। मांग पूरी न होने पर मेरी बेटी की हत्या की गईं है।

पिता की तहरीर पर की जा रही है जाँच

सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि,विवाहिता की मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। मृतका के पिता की ओर से दी गई तहरीर पर जांच की जा रही है।मृतका के पति कों हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story