Hapur News: परीक्षा में कम अंक मिलने से दुखी मेडिकल छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस बिना कार्यवाही शव परिजनों कों सौपा

Hapur News: जनपद मुरादाबाद के ग्राम छजलैट की रहने वाली प्रिंसी दिल्ली - लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक अस्पताल में कार्यरत अपने रिश्तेदार डॉक्टर के यहां रहकर दिल्ली के एक मेडिकल कालेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Aug 2024 2:09 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: हापुड़ जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती दिल्ली के एक मेडिकल कालेज से एमबीबीएस कर रही थी। वह पिलखुवा क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक अस्पताल की आवासीय कालोनी में अपने रिश्तेदार डॉक्टर के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। छात्रा ने परीक्षा में कम अंक आने के चलते सुसाइड कर लिया । जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसके परिजनों को सौंप दिया। छात्रा के परिजनों ने उसका पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। वह बिना पोस्टमार्टम कराये शव अपने साथ लेकर चले गए।

बिना कोई कार्यवाही के शव परिजनों कों सौपा

आपको बता दे कि,जनपद मुरादाबाद के ग्राम छजलैट की रहने वाली प्रिंसी दिल्ली - लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक अस्पताल में कार्यरत अपने रिश्तेदार डॉक्टर के यहां रहकर दिल्ली के एक मेडिकल कालेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। पिछले दिनों हुई परीक्षा में कम अंक आने पर वह गुमसुम सी रहने लगी थी।सोमवार को छात्रा ने गले में फंदा डालकर पंखे से लटककर सुसाइड कर ली।परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई, तो परिवार में हंगामा मच गया। सूचना मिलने पर गांव से परिजन पिलखुवा पहुंचे। तब तक सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई थी। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर लिया गया, लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वह पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव लेकर अपने गांव चले गए।

क्या बोली पुलिस की जिम्मेदार

इस मामले में सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि मेडिकल छात्रा की सुसाइड के मामले पर पुलिस पहुंची थी।मुरादाबाद से आये परिजनों नें छात्रा का पोस्टमार्टम कराने से मना करने पर शव उन्हें सौंप दिया गया है।बिना कोई कार्यवाही के परिजन शव कों लेकर अपने घर रवाना हो गए है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story