Hapur News: गहने और रुपये लेकर युवक के साथ नाबालिग किशोरी फरार, तलाश जारी

Hapur News: पड़ोस में किराये पर रहने वाला युवक ने नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 1 Jun 2024 11:10 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 11:19 AM GMT)
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Social Media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र इलाके से पड़ोस में किराये के मकान में रहने वाला युवक एक नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी सहित महिला पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी के मोबाइल फोन को सर्विसलांस पर लगाकर लोकेशन की तलाश में जुट गई है।फिलहाल आरोपी व नाबालिग का पता नहीं चला है।

पैसे और जेवर लेकर फरार

थाना धौलाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने अपनी 15 वर्षीय (नाबालिग) किशोरी को पड़ोस में किराए पर रहने वाले शिवम पर बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। नाबालिग किशोरी को भगाने में पीड़िता की रिश्ते में लगने वाली भाभी शबाना ने मदद की थी। पीड़िता की नाबालिग पुत्री शिवम और शबाना के बहकावे में आकर घर से 40,200 रुपये की नकदी, सोने चांदी के जेवर लेकर गयी है। आरोपी शबाना ने इस घटना के बाद पुत्री से अपने मोबाईल फोन पर विडियो काल पर बात करायी थी। पीड़िता की पुत्री ने वीडियो कॉल पर बोला की मम्मी मुझे शिवम मार देगा तथा इसमें शबाना की मिलीभगत है। जिसको लेकर पीड़िता थाना धौलाना की UPSIDC चौकी पर शिकायत लेकर पहुंची थी। जिसमें न तो अभी तक कोई कार्यवाही की गयी है न ही कोई मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद एसपी से गुहार के बाद पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

तलाश में जुटी पुलिस

थाना धौलाना प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़िता की तहरीर पर नामजद आरोपी युवक सहित महिला के खिलाफ संबंधित संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही नाबालिग किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story