Hapur News: जंगल में बुलाकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो बाल अपचारी सहित तीन गिरफ्तार

Hapur News: पिलखुवा निवासी एक नाबालिग किशोरी का आरोपी गोलू से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। बृहस्पतिवार की रात आरोपी ने जट्टपुरा के जंगलों में किशोरी को अकेले मिलने के लिये बुलाया था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 18 Aug 2024 10:23 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक 13वर्षीय नाबालिग के साथ प्रेमी ने अपने दोस्तों संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था ।आरोपियों ने बहाने सें नाबालिग को जंगल में बुलाकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दो बाल अपचारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जाँच शुरू कर दी हैं।

पुलिस की जुबानी गैंग रेप की कहानी

पुलिस नें बताया कि पिलखुवा निवासी एक नाबालिग किशोरी का आरोपी गोलू से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। बृहस्पतिवार की रात आरोपी ने जट्टपुरा के जंगलों में किशोरी को अकेले मिलने के लिये बुलाया था। जहां आरोपी अपने दो साथियो के साथ जंगल में पहले ही मौजूद था ।नाबालिग किशोरी के पहुंचने पर प्रेमी ने खेतों में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी के साथियो नें मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।आरोपियों ने किशोरी का आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो भी बनाया था ताकि नाबालिग किशोरी किसी सें शिकायत ना कर सके। आरोपी गोलू नें अपने साथियो के साथ मिलकर नाबालिग को शिकायत करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी। घटना के बाद किशोरी अपने घर आ गई थी ।ज़ब किशोरी का वीडियो गांव में वायरल हुआ तो परिजनों को इसकी भनक लगी।परिजनों नें ज़ब किशोरी सें पूछताछ की तो परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई।किशोरी आप बीती घटना सें परिजनों को अवगत कराया। जिसको लेकर परिजनों नें थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

दो बाल अपचारी सहित तीन गिरफ्तार

इस सबंध में पिलखुवा सीओ स्तुति सिंह नें बताया कि शनिवार को नाबालिग किशोरी सें गैंगरेप के मामले में एक तहरीर प्राप्त हुई थी। जिसमें चार अगस्त को आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था।पुलिस नें मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपी गोलू सहित दो बाल अपचारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।जिनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story