Hapur News: बदमाशों का आतंक, घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार में लगा दी आग

Hapur News: बीती रात बदमाशों ने किन्नर के घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार को आग के हवाले कर दिया। आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Jan 2024 10:37 AM GMT (Updated on: 12 Jan 2024 10:39 AM GMT)
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे है। थाना देहात क्षेत्र में बीती रात बदमाशों ने किन्नर के घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार को आग के हवाले कर दिया। आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। वहीं ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया मगर तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता ने दी घटना की जानकारी

किन्नर सजना ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस कार में आगजनी की वारदात हुई है वो घर के बाहर ही खड़ी थी। क्षेत्र में पहले कभी भी इस तरह की कोई वारदात नहीं हुई है। कार मालिक किन्नर की माने तो वह असोड़ा गांव में किराए के मकान में रहती है। और जगह-जगह जाकर शादियों व नये जोड़ो के घरों में जाकर गाना बजाना करके बधाई देती है। एक बदमाश उनसे लगातार रंगदारी मांग रहा है। जब उन्होंने रंगदारी देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी में आग लगा दी। जब तक आग पर काबू पाया जा सका। तब तक कार आग की चपेट में आ चुकी थी। जिसके कारण कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। पीड़ित किन्नर ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई और कार्यवाही की मांग की है।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी - सीओ

आपको बता दें कि पीड़िता थाना देहात क्षेत्र के गांव असोड़ा में रहती है,जहां पर कार खड़ी थी। वहां से पीड़ित का घर चंद कदम की दूरी पर ही है। बावजूद इसके बदमाशों ने बिना किसी डर के इस तरह की आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है। सीओ स्तुति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस किसी ने भी कार में आग लगाई है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं इस वारदात ने पुलिस के लिए चुनौती बढ़ा दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story