Hapur News: लापता सैनिक बरामद, पुलिस ने सैन्य अधिकारियों को सौपा

Hapur News: 522 एएससी बटालियन मेरठ के कंपनी कमांडर अकुंर गुप्ता ने बताया कि तमिलनाडु के जनपद विल्लुपुरम के गांव पेरियाकुरुक्कई का राजा गोपाल केसवन उनकी बटालियन में तैनात है। तीन नवंबर को फौजी छुट्टी लेकर अपने घर गया था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 Dec 2023 10:50 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए सेना के मेरठ कैंट की 522 एएससी बटालियन में तैनात तमिलनाडु के फौजी को पुलिस ने नगर कोतवाली क्षेत्र के साइलो प्रथम चौकी क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है। फ़ौजी के लापता होने पर सैन्य अधिकारी तलाश में जुटे थे। वहीं पुलिस ने फौजी को सैन्य अधिकारियों को सौप दिया है।

कमांडर ने दी जानकारी

522 एएससी बटालियन मेरठ के कंपनी कमांडर अकुंर गुप्ता ने बताया कि तमिलनाडु के जनपद विल्लुपुरम के गांव पेरियाकुरुक्कई का राजा गोपाल केसवन उनकी बटालियन में तैनात है। तीन नवंबर को फौजी छुट्टी लेकर अपने घर गया था। 28 नवंबर को वापस बटालियन के लिए लौट रहा था। लेकिन वह ड्यूटी पर नही पहुँचा। फौजी के परिजनों से संपर्क करने पर पता चला कि वह कैंट जाने के लिए घर से निकल चुका है। इसके बाद फौजी के मोबाइल की लोकेशन का पता किया गया। जिसके बाद पता चला कि हापुड़ के मेरठ रोड स्थित गुरुद्वारे के पास उसका मोबाइल नंबर बंद हुआ था। इसके बाद सैन्य अधिकारियों ने हापुड में फौजी की तलाश शुरू कर दी। वहीं उन्होंने इस मामले में एसपी अभिषेक वर्मा से भी मुलाकात कर अवगत कराया था।जिसको लेकर एसपी ने टीमों का गठन किया था।

एसपी ने दी मामले की जानकारी

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि, फौजी के गुम होनें के मामले मे मेरठ कंपनी कमांडर अंकुर गुप्ता ने मुलाक़ात कर अवगत कराया था। जिसको लेकर टीम गठित की गईं थी। पुलिस की टीम ने जनपद मे खोजबीन शुरू की तो पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई कि घर से छुट्टी से वापस लोट रहा फौजी मेरठ रोड पर मौजूद है। जिसके बाद तुरंत टीम ने नगर कोतवाली क्षेत्र के साइलो प्रथम चौकी क्षेत्र मेरठ रोड से पुलिस ने फौजी को बरामद कर लिया। जिसकी जानकारी 522 एएससी बटालियन मेरठ कंपनी कमांडर अंकुर गुप्ता को दी। जिसके बाद मेरठ से आई टीम को फौजी को सुपुर्द किया गया है। टीम फौजी लेकर मेरठ जनपद के लिए रवाना हो गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story