Hapur: आंबेडकर के संकल्प को आगे बढ़ा रही मोदी-योगी सरकार, परिनिर्वाण दिवस पर बोले भूपेंद्र चौधरी

Hapur: डा. भीमराव आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मेरठ तिराहा स्थित डा.आंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 Dec 2023 8:23 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बाबा साहब को दी श्रद्धांजलि (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले में डा. भीमराव आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचकर मेरठ तिराहा स्थित डा.आंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। माल्यार्पण करने के बाद उन्होंने कहा कि भारत रत्न हमारे संविधान निर्माता बाबा साहब डा.भीम राव आंबेडकर की आज पुण्यतिथि है। हम सब लोग इस अवसर पर श्रद्धांसुमन अर्पित करते हैं। बाबा साहब ने हमेशा जो मार्ग दिखाया, समाज के कमजोर तबकों के लिए गरीबों के लिए जो उनके संकल्प थे, उन संकल्पों को मोदी और योगी की सरकार आगे बढ़ा रही है। मुझे विश्वास है कि आज उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर हम सब लोग मिलकर यह संकल्प लेते हैं कि बाबा साहब ने जो हमें मार्ग दिखाया है। हम उस मार्ग पर मोदी और योगी के नेतृत्व में चलेंगे। हमारी सरकार गरीब कल्याण के लिए काम कर रही है। भाजपा सरकार जरुरमंदो के कल्याण के कार्य करती रही।

चुनाव में जीत पर बोले प्रदेश अध्यक्ष

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उन प्रदेशों की महान जनता ने भाजपा के पक्ष में जनादेश दिया है। हम लोग, हमारी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के साथ चुनाव लड़े थे। तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत की सरकार हमने बनाई है। तेलांगाना में भी भारतीय जनता पार्टी की सीट भी बढ़ी हैं औऱ हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ा है। इन राज्यों की जनता ने जो हमें, हमारी पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमें काम करने का अवसर दिया है। उसको हम सब मिलकर उसे पूरा करेंगे। वही कार्यकर्ताओ से 2024 की चुनावी तैयारी मे जुटने के लिए कहा ओर हम सब लोग संकल्प लें जो प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता है गरीब, महिला, किसान और युवा इन सारे विषयों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे।

यह सभी कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नगर, विधायक विजयपाल आढ़ती, क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल, क्षेत्रीय मंत्री कविता मादरे, जिला महामंत्री श्यामेंद्र त्यागी, पुनीत गोयल, डॉक्टर पायल गुप्ता, डॉक्टर नीलम सिंह, अलका निम, योगेंद्र पंडित, निशांत सिसोदिया, संजय त्यागी, चौधरी योगेंद्र सिंह, विनीत दीवान, शोध सिंह, जतिन साहनी, शैलेंद्र राणावत, दीपक भाटी, अमित शर्मा, जिनेंद्र चौधरी, पंकज गर्ग, व जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story