TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: बंद घर में मिला मां- बेटी का शव, मचा हड़कंप

हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र के खिचरा गांव में बंद मकान में मां-बेटी के शव मिलने से सनसनी फैल गई। घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 28 Sep 2024 9:37 AM GMT
Hapur News: बंद घर में मिला मां- बेटी का शव, मचा हड़कंप
X

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस (newstrack)

Hapur news : उत्तर प्रदेश में हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव खिचरा में बंद मकान के अंदर मां-बेटी का शव मिलनें सें इलाके में दहशत फैल गई है। वहीं पुलिस विभाग में भी हड़कप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से सभी सबूतों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस की जुबानी, शवों की कहानी

पुलिस के मुताबिक शनिवार की दोपहर यूपीएस आईडीसी चौकी क्षेत्र के गांव में कुछ किसान खेतों में कार्य कर रहें थे। तभी जंगल में बने मकान सें बदबू आने लगी, जिसके बाद वहां खेतों पर कार्य कर रहें किसानों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस नें मकान के चारों तरफ जांच पड़ताल करने के बाद दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। अदंर से दरवाजा ना खुलने पर उन्होंने दरवाजा तोड़कर दिया और अंदर दाखिल हो गई। अंदर घुसते ही पुलिस ने दो शव को देख हैरान रह गई। दोनों शवों को कमरे में पड़ा देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे कुछ दिन पहले दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। शव काफी पुराना था इसलिए दोनों शवों सें र्दुगन्ध आ रहा थीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही ग्रामीणों नें लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जताई है। फोरेंसिक विभाग की टीम ने सभी सबूत एकत्र किए है। पुलिस का शक मर्डर की तरफ जा रहा है। हालांकि, मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगी।

जल्द किया जाएगा खुलासा

सीओ पिलखुवा अनीता चौहान का कहना है कि, मृतक कौसर 60 वर्षीय और उनकी बेटी खुसबू 30 वर्षीय है। जांच पड़ताल में सामने आया है कि कौसर के पति याद इलाही की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है। माँ-बेटी के अलावा घर में कोई नहीं रहता था। दोनों शवों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे किसी परिचित नें घर में घुसकर दोनों का गला दबाकर इस हत्या को अंजाम दिया है। वहीं, स्थानीय पुलिस और स्वाट टीम हर एक पहलू पर निगरानी बनाए हुए है। जल्द ही दोनों की हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story