×

Hapur Crime: भतीजे संग आपत्तिजनक हालत में थी माँ ,पापा से शिकायत करने पर बेटी को काट डाला

Hapur Crime: एसपी अभिषेक वर्मा नें बताया कि मृतक की माँ सुरेखा नें पूछताछ में ख़ुलासा किया की उसके भतीजे अंकित के काफ़ी दिनों से अवैध संबंध थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 April 2024 3:23 AM GMT
Hapur News
X

एसपी अभिषेक वर्मा (Newstrack) 

Hapur Crime: यूपी के हापुड़ से एक चौंकाने वाली घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। थाना बहादुरगढ़ में 6 वर्षीय बेटी ने मां और प्रेमी भतीजे को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बेटी नें यह बात पापा को बताने की बात कही। राज खुलने के डर से माँ ने बेटी को खूब पीटा ओर दराती से शरीर पर कई जगह वार कर उसकी हत्या को अंजाम दिया। जिससे नाबालिग की मौत हो गई थी। नाबालिग की हत्या में माँ सहित प्रेमी भतीजे को पुलिस अरेस्ट कर जेल भेजनें की तैयार कर ली है।

भतीजे को बचाने के लिए बदलती रही अपने बयान

सुलेखा ने बताया कि उसे छोटी-छोटी बात पर अत्याधिक क्रोध आ जाता है। काव्या उसे काफी परेशान करती थी। उसकी हरकतों से परेशान होकर आए-दिन वह उसे पीटती थी। रविवार को भी काव्या टॉफी खाने के लिए उससे रुपए मांगने लगी। उसने मना किया तो काव्या जिद करने लगी। उसकी जिद पर उसे क्रोध आ गया। पहले उसने छड़ी से काव्या को बेरहमी से पीटा। उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद उसने शव को घर के पास बने एक खंडहर में फेंक दिया।

घर में खून की छींटे

फॉरेंसिक टीम ज़ब गांव में हत्या की जाँच के लिए गईं थी तब टीम को घर से लेकर घटना स्थल तक खून के निशान मिले थे। जिसके बाद टीम नें एसपी की अगुवाई में पूरे घर की गहनता से जाँच शुरू की थी। जाँच के दौरान रसोई घर में ताज़ा चौका लगाया गया था। हत्या के सबूत मिटाने के लिए धोया गया था। फॉरेंसिक टीम द्वारा केमिकल से जाँच की गईं तो घर में रसोई, कमरे व नाली में खून मौजूद था। पुलिस नें घर में तलाशी ली तो हत्या में प्रयुक्त दराती भी बरामद की है।

एसपी नें खोला मासूम की मौत राज

एसपी अभिषेक वर्मा नें बताया कि मृतक की माँ सुरेखा नें पूछताछ में ख़ुलासा किया की उसके भतीजे अंकित के काफ़ी दिनों से अवैध संबंध थे। रविवार की दोपहर को बेटी काव्या नें हम दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। वह इस बात को पति को बताने की बात कह रही थी। जिसको लेकर सुरेखा को गुस्सा आ गया और गुस्से में बेटी की जमकर पिटाई की थी। आरोपी माँ का ज़ब इसे भी मन नहीं भरा तो बेटी की दराती से वार कर हत्या कर दी थी। दोनों नें शव को चुनरी में लपेटकर खंडहर में फेक दिया था। हत्या को छुपानें के लिए उसने बेटी के गुम हो जाने का नाटक किया था। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story