Hapur News: भगवान शिव के जयघोष लगाने पर मुस्लिम युवक को मिली धमकी, तीन आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: दौरान पीडि़त ने भगवान शिव के जयघोष लगा दिए। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पीडि़त ने बताया कि वीडियो को देख गांव समेत आस-पास के रहने वाले लोग परेशान कर रहे है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 Aug 2024 6:01 AM GMT
Hapur News: भगवान शिव के जयघोष लगाने पर मुस्लिम युवक को मिली धमकी, तीन आरोपी गिरफ्तार
X

भगवान शिव के जयघोष करने पर मुस्लिम युवक को मिली धमकी   (फोटो: सोशल मीडिया )

Hapur News: शिविर में कांवडिय़ों के स्वागत के दौरान एक मुस्लिम युवक ने भगवान शिव के जयघोष लगा दिए। इसी बात से नाराज होकर मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने पीडि़त के परिवार को जिंदा जलाकर मारने और पलायन करने का दवाब बना रहे थे। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह था पूरा प्रकरण

सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ के रहने वाले कारी अब्दुल्ला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उल्लेख किया था कि सावन माह की शिवरात्रि में चल रही कांवड़ यात्रा के दौरान कांवडिय़ों की सेवा के लिए हिन्दू समाज के साथ मिलकर 30 जुलाई को स्याना नहर पटरी पर शिविर लगाया गया था। शिविर में मुस्लिम युवक ने कांवडिय़ों के स्वागत के दौरान शंकर भगवान की जय और बोल बम के जयघोष लगा दिए। तभी से मुस्लिम समाज के लोग उसको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और गांव से पलायन करने का दबाव बना रहे हैं। कारी अब्दुल्ला का कहना है कि केवल भाईचारे का पैगाम देने के मकसद से स्याना बार्डर पर कांवड़ शिविर लगाया था। कांवडिय़ों का स्वागत किया जा रहा था, तो उसी दौरान पीडि़त ने भगवान शिव के जयघोष लगा दिए। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पीडि़त ने बताया कि वीडियो को देख गांव समेत आस-पास के रहने वाले लोग परेशान कर रहे है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

इस सबंध में एएसपी विनीत भटनागर नें बताया कि पीड़ित कारी अब्दुल्ला को धमकी देने वाले शाकिर, वसीम और अज्जू को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य आरोपियों की पहचान कराकर तलाश की जा रही है।जनपद का माहौल बिगाड़ने वाले शख्स को छोड़ा नहीं जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story