×

Hapur News: अवैध सबंध व पैसों के लालच में पड़ोसी प्रेमी ने की हत्या, महिला का सामान सहित हत्या में प्रयुक्त दुप्पटा बरामद

Hapur News: मृतका के पति विनोद ने बताया था कि उसकी पत्नी ने कुछ समय पहले भी आरोपी मामचंद को साढ़े चार लाख रुपये दिए थे। वहीं आरोपी मामचंद ने पूछताछ में बताया कि अवैध सबंध व रुपये हड़पने के लालच में उसने अमरेश की हत्या की थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Oct 2023 4:11 PM GMT
Neighbors lover murdered due to illicit relationship and greed for money
X

अवैध सबंध व पैसों के लालच में पड़ोसी प्रेमी ने की हत्या: Photo-Newstrack

Hapur News: अवैध सबंध व रुपये हड़पने के लालच में आरोपी पड़ोसी ने महिला की उसके ही दुप्पटे से गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं महिला के शव को जटपुरा के जंगल में ले जाकर गन्ने के खेत में छिपा दिया। महिला एक अक्टूबर को घर से चारा लेने की बात कहकर निकली थी। जिसकी परिजनों द्वारा गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सामान बरामद किया है।

सीओ ने किया हत्या खुलासा-

सीओ वरण मिश्रा ने बताया कि मामचंद का मृतक महिला अमरेश के घर आना जाना था। वह अक्सर मृतका से रुपये उधार भी ले लेता था और कुछ समय बाद वापस भी लौटा देता था। वहीं 29 सितंबर को मामचंद ने अमरेश को फोन कर मोहल्ला कृष्णगज स्थित एक बैंक में लेकर गया था। मृतका ने अपने बैंक खाते से 1 लाख 55 हजार रुपये निकालकर आरोपी मामचंद को दिए थे। दोनों की बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी कैद हो गई थी। वहीं मृतका के पति विनोद ने बताया था कि उसकी पत्नी ने कुछ समय पहले भी आरोपी मामचंद को साढ़े चार लाख रुपये दिए थे। वहीं आरोपी मामचंद ने पूछताछ में बताया कि अवैध सबंध व रुपये हड़पने के लालच में उसने अमरेश की हत्या की थी।

मृतका के मोबाइल ने खोला हत्या का राज

महिला की तलाश में जुटी पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की काल डिटेल खंगाली। जिसके बाद पुलिस की शक की सुई मृतक महिला अमरेश के पड़ोसी मामचंद पर आकर टिक गई। एक दिन में कई -कई बार दोनों की एक-दूसरे से बात होती थी। मृतका के मरने से पहले भी आरोपी मामचंद से बातचीत की थी। पुलिस ने देर रात मामचंद को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या में प्रयुक्त महिला का दुपट्टा, नकदी, दराती, कपड़े व चप्पल बरामद की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story