Hapur News: चार साल की मासूम से दरिंदगी, घर में खेलने के बहाने पड़ोसी ने नाबालिग से किया रेप

Hapur News: मासूम की मां के तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी गई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 4 Oct 2023 1:39 PM GMT
Neighbor raped a four year old minor
X

पड़ोसी ने चार साल की नाबालिग से किया रेप: Photo-Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग युवक ने घर में खेलने के बहाने बुलाकर चार साल की मासूम बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया। मासूम की मां के तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी गई है। वहीं, पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच करा कर मामले की जांच शुरू कर दी।

इस तरह आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

दरअसल, पूरा मामला देहात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली चार साल की मासूम घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी नाबालिग युवक ने बच्ची को खेलने के बहाने अपने पास बुलाया। फिर घर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

बच्ची को छोड़कर फरार हुआ आरोपी

बच्ची के चीखने और रोने पर आरोपी बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। बच्ची की हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद उससे पूछताछ की गई, मगर, वो ठीक से कुछ बता नहीं पा रही थी। बच्ची की माँ ने जब बच्ची से पूछा तो बच्ची ने पड़ोसी नाबालिग युवक का नाम बताया। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

थाने पहुंचकर परिजनों ने की शिकायत

पीड़ित बच्ची ने जो भी बताया उसके आधार पर परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी स्कूल से घर आकर बच्चों के साथ ही घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान ही आरोपी नाबालिग युवक उसे खेलने के बहाने अपने साथ ले गया था।

पॉस्को एक्ट सहित गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

थाना प्रभारी आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची की माँ की तहरीर पर आरोपी नाबालिग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी की तलाश में गांव में टीम लगाई गई है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story