छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़, मुकदमा दर्ज होते ही परिजनों ने कराया निकाह

Hapur News: जनपद गढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कप मच गया था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 Aug 2024 6:56 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़ (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के जनपद गढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कप मच गया था। हालांकि पुलिस जाँच में पूरा मामला फर्जी निकला है। गौरतलब है, कि मुकदमा दर्ज होते ही घटना में रहे मुख्य आरोपी के परिजनों ने छात्रा के साथ निकाह करा दिया है। ज़बकि पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जाँच कर रही है।

पीड़िता ने लगाये यह आरोप

पुलिस को गढ़ क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि वह डिग्री कालेज की छात्रा हैं। करीब 11 माह पहले कालेज के रास्ते पर वैठ गांव के एक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। वह गुडग़ांव में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 22 अक्टूबर 2023 को उसको जनपद अमरोहा के गजरौला में स्थित एक होटल में ले गया था। वहां पहले से ही उसके तीन साथी मौजूद थे। चारों ने होटल में नशीला पदार्थ सुंघाकर उसको बेहोश करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करके उसकी वीडियो बना ली थी।

उसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म करते रहे। आरोपियों ने बुधवार शाम को उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घर के बाहर बुलाया। वह डर के कारण उनके बताए गए स्थान पर पहुंच गई। जहां पर आरोपियों ने उसको भयभीत करके कार में अगवा कर लिया। उसके बाद एक गांव के खेतों में कार में ही उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया। चारों आरोपी उसको रात भर कार में यहां से वहां घुमाते रहे। तड़के उसको हाईवे पर छोड़ गए। पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। उसके बाद पुलिस को शिकायत देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। पुलिस मामले को प्रेमप्रसंग का बताकर रफा-दफा करने का प्रयास कर रही है।

शादी का दबाव बनाने के लिए लगाए थे आरोप

इस सबंध में ज़ब सीओ आशुतोष शिवम से वार्ता की गईं तो उन्होंने बताया कि आरोपी के साथ छात्रा का प्रेम-प्रसंग था। दोनों परिवारों की रजामंदी से निकाह हो गया है। छात्रा ने प्रेमी पर शादी के दबाव बनाने के लिए यह आरोप लगाए थे। छात्रा और आरोपियों की सीडीआर (काल डिटेल) की ज़ब जाँच की गईं तो मामला फर्जी निकला है। मगर अभी इस सबंध में अभी और जाँच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story