×

Hapur News: पहले महिला ने रचाई शादी, फिर पति का कराया धर्मांतरण, अब सास-ससुर पर भी बना रही दबाव

Hapur News: पीड़िता को दी धमकी, बोले- अगर उसने अपने पति के साथ धर्मांतरण नहीं किया तो वह दोनों को मौत के घाट उतार देंगे।

Avnish Pal
Published on: 1 Jun 2023 11:13 AM GMT
Hapur News: पहले महिला ने रचाई शादी, फिर पति का कराया धर्मांतरण, अब सास-ससुर पर भी बना रही दबाव
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: पहले शादी रचाकर एक महिला ने हापुड़ के थाना धौलाना के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक का धर्मांतरण करा दिया। अब महिला अपने सास-ससुर पर जबरन धर्मांतरण करने का लगातार दबाव बना रही है। दिलचस्प बात यह है कि महिला का सहयोग उसका पति भी कर रहा है। पीड़ित दंपती ने इस मामले को लेकर एसडीएम धौलाना से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

मुस्लिम युवती के संपर्क में आया दम्पति का बेटा-

थाना धौलाना क्षेत्र के मोहल्ला मालीवाड़ा की वर्षा सैनी व उसके पति राजेंद्र सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि दो वर्ष पहले पुत्र सचिन एक मुस्लिम युवती के संपर्क में आया। युवती की बातों में आकर बेटे ने उससे शादी कर ली थी। इसकी जानकारी उसने परिजनों को भी नहीं दी थी। जिसके कुछ दिन पूर्व पुत्र युवती को अपने साथ घर ले आया था।

दंपती पर धर्मांतरण करने का बेटा व बहू बना रही है दबाव-

पुत्र ने परिजनों को बताया कि उसने हिंदू युवती से शादी कर ली है। पुत्र की इच्छा के चलते उन्होंने इसका विरोध नहीं किया। कुछ समय पहले पता चला कि जिस युवती से पुत्र ने शादी की है, वह मुस्लिम परिवार से है। इसके बाद बेटे की बहू ने दंपती पर भी धर्मांतरण करने का दबाव बनाना शुरु कर दिया। वहीं विरोध करने पर बेटे व उसकी पत्नी घर से चले गए।

बेटे व बहू ने धर्मांतरण को लेकर की मारपीट-

मंगलवार को पीड़िता किसी काम से बाजार गई थी। वहां उर्स मेला भी लगा था। इस दौरान बेटे व उसकी पत्नी ने पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट कर डाली। दोनों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने अपने पति के साथ धर्मांतरण नहीं किया तो वह दोनों को मौत के घाट उतार देंगे।

पुलिस ने सत्यता के आधार पर जांच का दिया भरोसा-

थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि दंपती के आरोप की जांच की जा रही है। सत्यता के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story