×

Hapur News: पीईटी परीक्षा से दो दिन यात्रियों की संख्या बढ़ने से रोडवेज बसों की भी होगी परीक्षा

Hapur News: पीईटी परीक्षा को लेकर अतिरिक्त बसों के संचालन का निर्णय लिया गया है। किस मार्ग पर कितनी बसें चलाईं जाएंगी, इसका पूरा चार्ट तैयार किया जा रहा है। किस नंबर की बस किस मार्ग पर जाएंगी, इसका अनाउंसमेंट भी होता रहेगा, ताकि परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Oct 2023 9:37 AM GMT
roadways buses in Hapur
X

roadways buses in Hapur  (photo: social media )

Hapur News: दशहरा पर्व के बाद दिवाली से पहले एक बार फिर रोडवेज बसों में यात्रियों का दबाव बढ़ने से रोडवेज की परीक्षा होगी। 28 व 29 अक्टूबर को (पीईटी) परीक्षा के चलते बसों में यात्रियों का ज्यादा दबाव रहेगा। जनपद के अधिकांश अभ्यर्थियों का परीक्षा सेंटर बिजनौर होने के कारण इस मार्ग पर 20 रोडवेज बसों का संचालन किया जाएगा। पीईटी परीक्षा को लेकर अतिरिक्त बसों के संचालन का निर्णय लिया गया है। इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है। किस मार्ग पर कितनी बसें चलाईं जाएंगी, इसका पूरा चार्ट तैयार किया जा रहा है। किस नंबर की बस किस मार्ग पर जाएंगी, इसका अनाउंसमेंट भी होता रहेगा, ताकि परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

28 व 29 होंगी परीक्षा

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी) की तारीख 28 व 29 अक्टूबर घोषित कर दी गई है। यह परीक्षा दो पालियों में आयोजित कराई जाएगी। इस बार जनपद के लगभग 12 हजार अभ्यर्थी पीईटी परीक्षा में शामिल होंगे। अधिकांश अभ्यर्थियों का परीक्षा केंद्र बिजनौर जनपद में बनाया गया है।

परीक्षा सेंटर के लिए लगाई गईं अतिरिक्त बसें-

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप कुमार नायक का कहना है कि पीईटी परीक्षा के दौरान 20 बसों का संचालन किया जाएगा। सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा गया है कि बस अड्डों पर भीड़ एकत्र न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। जो भी बस फुल हो, उसे तत्काल गंतव्य के लिए रवाना किया जाए। अधिकारियों को लगातार भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेने व रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story