TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: कचहरी की हवालात में बंद कुत्ते का फोटो वायरल,लोगों नें दी अलग -अलग प्रतिक्रिया

Hapur News: इन दिनों वायरल एक तस्वीर सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसको लेकर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Jun 2024 8:18 AM GMT
Hapur News ( Photo- Newstarck)
X

Hapur News ( Photo- Newstarck)

Hapur News: सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं।कई बार सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज या वीडियो देख हम इमोशनल भी हो जाते हैं। ऐसा ही हुआ है इन दिनों वायरल एक तस्वीर सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसको लेकर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे है।

वायरल फोटो पर लोगों न दी अपनी प्रतिक्रिया

जनपद हापुड़ में कचहरी में स्थित हवालात में बंद कुत्ते का फोटो जमकर वायरल हो रहा है।जिसको लेकर सोशल मिडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट कर अपनी बात कह रहे है। एक व्यक्ति नें कहा की सुरक्षा में लगा हुआ है। वही दूसरे व्यक्ति नें कहा गंदगी करने के आरोप में बंद है।वही एडवोकेट नें कहा की दो दिन से बंद है शायद और अपराध गर्मी से बचने के लिए शरण ली थी, पुलिस नें बंद कर दिया ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे।लोग ऐसे कमेंट कर वायरल फोटो पर जमकर मजे ले रहे है। एक व्यक्ति नें कहा की अपराधी जेल से बाहर घूम रहे है और बेज़ुबान को हवालात में बंद कर दिया गया।कचहरी की हवालात में कुत्ते का गुमशुम बैठकर बैठने का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र की हापुड़ न्यायलय का है।फोटो में देखा जा सकता है कि कुत्ता न्यायालय में बंद हवालात में बड़े आराम से बैठा है और कुत्ता हवालात में किसी मुजरिम की तरह बैठा है। इस दौरान उसे भगाने के लिए कचहरी में बनी चौकी का ना कोई सुरक्षाकर्मी वहां आता है।

क्या बोले थाने के पर प्रभारी

इस मामले में नगर कोतवाली के थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने कहा कि कचहरी में जाने का एक ही रास्ता है।जो की कचहरी में काम काज के बाद बंद हो जाता है।पता नहीं यह कुत्ता किस तरह से कचहरी की हवालात में अंदर आ गया जो गलत है।उन्होंने कहा कि आगे से इसका ध्यान रखा जाएगा।रात में कचहरी में सुरक्षा कर्मी भी मौजूद रहते है।चौकी प्रभारी को भी कचहरी मे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story