Hapur News: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस को लेकर हापुड़ पुलिस सतर्क, चलाया सघन चेकिंग अभियान

Hapur News: एसपी खुद जिले की सीमाओं पर की गई बैरिकेडिंग व पुलिस की मुस्तैदी जांच रहे हैं। वह हापुड़ रेलवे स्टेशन की सुरक्षा परखने निकल पड़े। आरपीएफ, जीआरपी और सिविल पुलिस के साथ उन्होंने स्टेशन परिसर का गहनता से निरीक्षण किया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 19 Jan 2024 6:20 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Newstrack)

Hapur News: यूपी की हापुड़ पुलिस ने अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा व 26 जनवरी को लेकर सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग शुरू कर दी है। गुरुवार की रात्रि एसपी अभिषेक वर्मा ने रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसपी ने अपने सामने कई संदिग्धों की तलाशी भी करवाई। हापुड़ पुलिस 22 जनवरी को होने वाली राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कुछ ज्यादा ही अलर्ट है। एसपी, एएसपी, सीओ, थानेदार और चौकी इंचार्ज लगातार अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील हैं। खुफिया पुलिस अपराधियों और संदिग्धों की सुराग में जुटी है।

ट्रेन से उतरे संदिग्ध यात्रियों की भी ली गई तलाशी

एसपी खुद जिले की सीमाओं पर की गई बैरिकेडिंग व पुलिस की मुस्तैदी जांच रहे हैं। वह हापुड़ रेलवे स्टेशन की सुरक्षा परखने निकल पड़े। आरपीएफ, जीआरपी और सिविल पुलिस के साथ उन्होंने स्टेशन परिसर का गहनता से निरीक्षण किया। एसपी ने स्टेशन पर यात्रियों से पूछताछ की। साथ में ट्रेन से उतरे संदिग्ध यात्रियों की तलाशी भी ली गयी। अचानक पुलिस की चेकिंग अभियान से रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल रहा। एसपी ने बताया कि 22 व 26 जनवरी के आयोजनों को लेकर चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा।


एसपी ने दिए थाना प्रभारियों को निर्देश

इस दौरान एसपी अभिषेक वर्मा ने मातहत पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि बैरियर पर निरंतर आने-जाने वाले वाहनों को चेक किया जाए और उचित तरीके से रजिस्टर में एंट्री की जाए। थाना प्रभारियों को निर्देशित किया कि बैरियर व चेक पोस्ट पर पुलिसकर्मियों के लिए चेक पोस्ट के साथ ही सर्दी से बचाव के लिए अलाव की व्यवस्था की जाए।





Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story