Hapur News: घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,अवैध हथियार बरामद

Hapur News: गिरफ्तार अपराधी की पहचान जनपद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट निवासी श्यामनगर के 20 फूटा रोड के सिराज पुत्र रियाजुद्दीन के रूप में हुई है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 July 2024 1:41 PM GMT
Hapur News -Photo- Newstrack
X

Hapur News -Photo- Newstrack

Hapur News :-जिले के थाना थाना सिम्भावली पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा, कारतूस को बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान जनपद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट निवासी श्यामनगर के 20 फूटा रोड के सिराज पुत्र रियाजुद्दीन के रूप में हुई है। पुलिस ने शातिर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेजा है।

विभिन्न जनपदों में है आपराधिक मामले दर्ज

गिरफ्तार शातिर अपराधी पहले भी आपराधिक मामलों में जेल जा चूका है। गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। जिसके विरुद्ध जनपद हापुड़, बुलंदशहर, गाजियाबाद व मेरठ में हत्या का प्रयास, चोरी, गोकशी, सहित गैंगस्टर एक्ट आदि आपराधिक मामलों में करीब एक दर्जन मुकदमें पंजीकृत है। पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक संदिग्ध युवक घूम रहा है जो किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इसके सत्यापन को लेकर पुलिस ने गश्ती दल के साथ वहां घेराबंदी करते हुए छापेमारी की। पुलिस को देखते ही युवक भागने लगा। उसका पीछा करते हुए युवक को पुलिस ने धर दबोचा। उसकी तालाशी के दौरान शातिर से एक एक तमंचा व कारतूस बरामद किए है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

इस मामले की जानकारी देते हुए गढ़ सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर यह करवाई की गई है। जिसमें पलवाडा सें टोडरपुर सें दत्तियाना वाले मार्ग से एक शातिर अपराधी को पकड़ा गया है। गिरफ्तार अपराधी पर तेरह आपराधिक मुकदमें पंजीकृत हैं। आरोपी की पहचान मेरठ जनपद के थाना लिसाड़ी गेट के श्यामनगर मोहल्ले के सिराज के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में था।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story