×

Hapur News: चार अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, स्कूटी से कर रहे थे सप्लाई, घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा

Hapur News: हापुड़ में अवैध रूप से गांजा की तस्करी करते हुए चार आरोपियों को गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों गांजा तस्कर स्कूटी पर सवार होकर गांजे की खेप को सप्लाई करने जा रहे थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 30 March 2024 1:57 PM GMT
Four interstate ganja smugglers arrested, were supplying on scooter, caught by police after siege
X

चार अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, स्कूटी से कर रहे थे सप्लाई, घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में अवैध रूप से गांजा की तस्करी करते हुए चार आरोपियों को गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों गांजा तस्कर स्कूटी पर सवार होकर गांजे की खेप को सप्लाई करने जा रहे थे। तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान 40 किलोग्राम गांजा बरामद किया। जब्त गांजे की कीमत 12 लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस की जुबानी गाजा तस्करों की कहानी

पुलिस ने बताया कि टीम द्वारा चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थानों से चार अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से 40 किलोग्राम गांजा जिसकी कीमत 12 लाख रूपये व घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की है। पूछताछ में तस्करो ने अपना नाम नसीम उर्फ चांदी, आरिफ, नदीम उर्फ चील और अमित बताया है। पुलिस ने दो आरोपियों को बदरखा फ्लाइओवर अंडरपास से व दो अन्य आरोपियों को बागडपुर रोड, गुरुकुल रोड से गिरफ्तार किया है।

क्या बोले थाना प्रभारी

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडे ने बताया कि चारों आरोपियों पर हापुड़, मेरठ, गाजियाबाद के जनपदों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। चारों गांजा तस्कर छत्तीसगढ़ राज्य से गांजा लाकर यूपी के विभिन्न जनपदों सहित दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में सप्लाई कर आर्थिक लाभ कमाते थे। सभी के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story