×

Hapur News: दरिंदे ने युवती के गले व होठों पर दांत से काट, हाथ-पैर बांध किया दरिंदगी का प्रयास, पुलिस ने गिरफ्तार की कार्यवाही

Hapur News: जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। वहीं आरोपी ने दांतों से युवती के गले व होठों पर काट लिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 Dec 2023 3:18 PM GMT
Police arrested the person who tried to rape the girl
X

युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। वहीं आरोपी ने दांतों से युवती के गले व होठों पर काट लिया। आरोपी का जब इसे भी दिल नहीं भरा तो युवती के रस्सी से हाथ पैर बांध दिए और उसके ऊपर बैठ गया। चीख-पुकार की आवाज सुन लोगों के पहुंचने पर आरोपी युवती को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस की जुबानी पीड़िता की कहानी

पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार की रात वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी काम से बाहर गया हुया था। घर पर उसकी 18 वर्षीय पुत्री अकेली मौजूद थी। इस दौरान त्रिलोकी स्वीट्स वाली गली में रहने वाला मनीष शर्मा उसके घर में अचानक से घुस आया ओर आरोपी ने पुत्री को दबोचकर बेड पर गिरा दिया। इसके बाद आरोपी ने दांतों से पुत्री के गले व होठों पर काट लिया। आरोपी से डरी सहमी पुत्री के आरोपी ने हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और उसके ऊपर बैठ गया। पुत्री ने शोर मचाने की कोशिश की तो मुंह भींचकर पुत्री का गला दबा दिया। किसी तरह पुत्री ने शोर मचाकर लोगों को मदद के लिए बुलाया। लोगों के पहुंचने पर आरोपी पुत्री को जान से मारकर धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर जब वह घर पहुंचा तो पुत्री ने आप बीती घटना की जानकारी परिजनों को सुनाई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर की कार्यवाही

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की मेडिकल जांच भी करा ली गई है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर अमल में लाई जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story