×

Hapur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो लाख रुपये के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस ने बताया कि बरामद गांजे की की कीमत दो लाखों रुपये बताई जा रही है। गांजा तस्कर अलीगढ जनपद से गांजे की सप्लाई देने जा रहा था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Dec 2023 10:46 AM GMT
Police arrested smuggler with ganja worth Rs 2 lakh
X

पुलिस ने दो लाख रुपये के गांजे के साथ तस्कर को गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: हापुड़ जिले के सिम्भावली थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अवैध गांजे की तस्करी को अंजाम देने वाले एक गांजा तस्कर को मौके से माल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बरामद गांजे की की कीमत दो लाखों रुपये बताई जा रही है। गांजा तस्कर अलीगढ जनपद से गांजे की सप्लाई देने जा रहा था।

तस्कर की कहानी पुलिस की जुबानी

पुलिस ने बताया कि देर रात सिंभावली थाना पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि खुडलिया बाइपास के पास एक युवक दो बैगों में अवैध गांजा लिए हुए खड़ा था। जो कहीं अन्य जगह सप्लाई के लिए ले जाना चाहता था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए धारा पुत्र कुंवरपाल निवासी लालपुर नगला थाना गवाना जनपद अलीगढ़ को मौके से गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से पुलिस ने दो बड़े-बड़े बैगों में भरा हुआ अवैध गांजा बरामद किया है।

थाना प्रभारी ने किया खुलासा

सिंभावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों बैगों में 20 किलो दो सौ ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग दो लाख रुपये आँकी गई है। तस्कर जनपद अलीगढ़ के थाना गवाना का निवासी बताया जा रहा है। जो अलीगढ़ जनपद से हापुड़ जनपद में गांजे की सप्लाई करने के लिए आया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए तस्कर को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story