Hapur: पुलिस ने अंतर्राज्यीय तस्कर को किया गिरफ्तार, 200 पेटी अवैध शराब बरामद

Hapur: जनपद की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 17 March 2024 11:35 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मिनी ट्रक में केवीटी बनाकर लदी 200 शराब की पेटी बरामद की है। जिनकी कीमत 20 लाख रूपये की बताई जा रही है। हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। पुलिस शराब तस्कर से पूछताछ कर गैंग से जुड़े तस्करो अन्य तस्करों की तलाश में जुटी गईं है।

एसपी ने किया शराब तस्कर का खुलासा

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को लेकर शराब तस्करी की जा रही है। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस अलर्ट हो गईं। मुखबिर की सूचना को सटीक मानते हुए गढ़मुक्तेश्वर पुलिस एक्टिव हो गईं। मुखबिर ने बताया कि हरियाणा से बिहार के लिए शराब तस्करी होने के लिए गाड़ी निकलने वाली है। जिसके बाद गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने वाहनों की चैकिंग करनी शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस नें शराब से लदे एक मिनी ट्रक को जांच पड़ताल के लिए रोक लिया। कैंटर में अन्य सामान की आड़ में कैवटी बनाकर शराब की पेटियों को छिपाया हुआ था। पुलिस ने कैंटर से 200 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्का बरामद की है। जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई गईं है।

आरोपी के खिलाफ पुलिस नें एफआईआर दर्ज

हरियाणा से सस्ते दामों में शराब खरीदकर बिहार में भेजकर शराब बेचकर भारी मुनाफा कमाते थे। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम बिहार के जनपद सीतामढ़ी के गांव पचनौर निवासी संतोष कुमार बताया है। संतोष चालक ही चला रहा था मिनी ट्रक। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। तस्कर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गईं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story