Hapur: लिफ्ट लेने से पहले हो जाए सावधान... पलक झपकते ही उड़ा देते थे मोबाइल, पुलिस ने किया खुलासा

Hapur News: एक राहगीर को बाइक सवार से लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया है। व्यक्ति ने लिफ्ट की मदद लेकर जान जोखिम में डाल ली। आरोपी मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 Jan 2024 1:36 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: किसी से बाइक या कार में लिफ्ट लेने से पहले जरा ध्यान दें....हापुड़ में एक राहगीर को बाइक सवार से लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया है। व्यक्ति ने लिफ्ट की मदद लेकर जान जोखिम में डाल ली। आरोपी मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने इस मामले में बाबूगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई थी। जिसका आज पुलिस ने खुलासा किया है।

लिफ्ट देकर लूट की वारदात को दे रहे थे अंजाम

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया जनपद में काफी दिनों से मोबाइल छीनने की घटनाएं प्रकाश में आ रही थी, इन वारदातों को लेकर बाबूगढ़ पुलिस छानबीन जुटी थी। इसी बीच एक व्यक्ति ने थाने पर आकर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि दो लोगों ने उनको एक स्थान से लिफ्ट दी और जहां वह उतरने लगा तो उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। इस वारदात के संबंध में पुलिस ने सीसीटीवी और अन्य साक्ष्य एकत्र किए, इसमें मुख्य आरोपी दीपक शर्मा और उसके साथी अमित को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के कब्जे से छीने गए 15 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। खास बात यह है कि गिरोह के सदस्य बस स्टैंड, टोल प्लाजा, रेलवे स्टेशन, आटो के लिए कोई इंतजार कर रहा हो या फोन पर बात कर रहा हो उसका फोन छीनकर भाग जाते थे। इसमें मुख्य आरोपी दीपक के खिलाफ करीब 20 मुकदमें हापुड़, बुलंदशहर और दिल्ली के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। यह पेशेवर लुटेरा रहा है और नगर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है। इस गैंग के सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने पांच लाख के फोन सहित अन्य सामान किया बरामद

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से करीब पांच लाख रुपये के लूटे गए 15 मोबाइल फोन, दो तमंचे, कारतूस, घटना में प्रयुक्त दो बाइकें बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी मोहल्ला जसरूपनगर थाना नगर कोतवाली निवासी दीपक और हापुड़ के मोहल्ला रामगढ़ी निवासी अमित है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story