×

Hapur News: पुलिस ने 70 हजार की चरस के साथ आरोपी को दबोचा, क्षेत्र में करता था नशा का कारोबार

Hapur News: हापुड़ में नशे के कारोबार पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस ने एक आरोपी को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की उम्र सिर्फ 25 साल है। बीते काफी दिनों से वह क्षेत्र में नशे के सामान की खरीद-फरोख्त का काम कर रहा था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Oct 2023 3:11 PM GMT (Updated on: 26 Oct 2023 3:15 PM GMT)
Police caught drug dealing accused with hashish worth Rs 70 thousand
X

नशे का कारोबार करने वाले 70 हजार की चरस के साथ आरोपी को पुलिस ने पकड़ा: Photo-Newstrack

Hapur News: हापुड़ में नशे के कारोबार पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस ने एक आरोपी को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की उम्र सिर्फ 25 साल है। बीते काफी दिनों से वह क्षेत्र में नशे के सामान की खरीद-फरोख्त का काम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चरस बरामद कर कार्यवाही की।

70 हजार की चरस बरामद

मामला जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ इलाके का है। जहां पर पुलिस ने करीब 570 ग्राम चरस के साथ राजवीर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी कीमत पुलिस द्वारा 70 हजार रुपये की बताई जा रही है। आरोपी थाना बहादुरगढ़ के राजवीर उर्फ गुल्लू पुत्र नन्हे निवासी ग्राम आलमनगर का रहने वाला है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पूठ मार्ग आलमनगर नहर मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबकि आरोपी नशे का सामान लेकर आता है और गाँव, देहात क्षेत्र में सप्लाई करता है। उसके निशाने पर ज्यादातर वे युवक होते हैं जो सस्ता नशे के सामान के आदी होते हैं। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इससे पहले राजवीर ने कहां-कहां नशे के सामान को सप्लाई किया है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह नशे का सामान कहां से खरीद कर लाता है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

थाना बहादुरगढ़ प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि मामले में राजवीर की गिरफ्तारी कर ली गई है। और उसके पास से चरस की बरामदगी हुई है। नशे के कारोबार पर शिकंजा कसने का प्रयास लगातार जारी है। इसी कड़ी में यह बरामदगी और गिरफ्तारियां हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story