Hapur News: पुलिस ने दिल्ली के गांजा तस्कर को दबोचा, शहर में करने आया था सप्लाई, खुले कई राज

Hapur News: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक गांजा तस्कर गांजा लेकर गांव चितौली रोड भट्टे के आने वाला है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Aug 2024 1:25 PM GMT
Hapur News
X

गिरफ्तार तस्कर (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस ने एक नशे के कारोबार करने वाले एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के कब्जे से पुलिस नें 982 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस गांजा तस्कर के तार कहां-कहां जुड़े हैं, इसकी छानबीन में जुट गई है। साथ ही उसके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड की भी पड़ताल की जा रही है।

ऐसे हुई गांजा तस्कर की गिरफ्तारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक गांजा तस्कर गांजा लेकर गांव चितौली रोड भट्टे के आने वाला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने वहाँ सें गुजर रहे वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस नें एक संदिग्ध व्यक्ति को आते हुए देखा। जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो आरोपी ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 982 ग्राम गांजा बरामद किया और उसे पूछताछ के लिए थाने ले आई।

पूछताछ में किया खुलासा

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तस्कर का नाम कमल कुमार पुत्र शिवराज सिंह निवासी अमर कॉलोनी पूर्वी गोकलपुर सबपुर दिल्ली है। सीओ ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। इसके कब्जे से गांजा भी बरामद हुआ है। इसके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस इस आरोपी के अन्य सदस्यों की तलाश में भी जुटी है।

पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान

सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि वे अपने क्षेत्र में किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि नशे के कारोबार पर पूरी तरह से रोक लगाई जा सके।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story