Hapur News: प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर की थी प्रेमिका की हत्या, शराब पिलाकर मारी थी तीन गोलियां

Hapur News: पुलिस ने हत्या में शामिल 25 हजार के इनामी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री के खुलासा करने वाली टीम को दस हजार का इनाम दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Jan 2024 3:51 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में 25 दिसम्बर को महिला के सिर और छाती में गोली मारकर हत्या की वारदात का एसपी ने ख़ुलासा किया है। पुलिस ने हत्या में शामिल 25 हजार के इनामी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री के खुलासा करने वाली टीम को दस हजार का इनाम दिया है।

महिला के सिर और छाती पर मारी गई थी गोलियां

थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव खुड़लिया के मध्य गंग नहर पटरी के किनारे मिले महिला की हत्या का ख़ुलासा करने के लिए पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। महिला को तीन गोली मारकर हत्या की गईं थी। प्रेम प्रसंग के दौरान महिला द्वारा ब्लैकमेल करने पर उसके प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी। पुलिस ने देर शाम दोनों को गिरफ्तार कर ख़ुलासा किया है। प्रेमी महिला द्वारा लगातार ब्लैकमेल कर रुपए मांगने से परेशान था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20 हजार 230 रुपए नगद, हत्या में प्रयुक्त तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस तथा एक कार बरामद की है।

गाजियाबाद निवासी के रूप में हुई थी महिला की शिनाख्त

25 दिसम्बर 2023 को सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव खुड़लिया में एक महिला का शव पड़ा मिला था। मृतका की शिनाख्त जनपद गाजियबाद के थाना मधुवन बाबूधाम के गांव सदरपुर की गीता देवी पत्नी भगत सिंह के रुप में की गई थी। तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया था।

CCTV की फुटेज से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सिंभावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को सूचना मिली कि नया बाईपास खुड़लिया से हरोड़ा अंडरपास की तरफ आने वाले रास्ते से कार सवार दो लोग संदिग्ध घूम रहे है। जिस पर पुलिस ने उन्हें गिफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपने नाम आरोपी जनपद गाजियाबाद के थाना मधुवन के गांव सदरपुर निवासी बिजेंद्र उर्फ बिरजू व वेब सिटी के कस्वा डासना निवासी शकील बताया।

मृतका कर रही थी ब्लैकमेल

एसपी ने बताया कि मृतक गीता के पति की करीब नौ महीने पूर्व मौत हुई थी। जिसके बाद मृतका की दोस्ती बिजेंद्र से हो गई थी। दोनो के बीच अवैध सम्बन्ध भी थे। जिस पर अक्सर वह मृतका के घर जाने लगा। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला ने उसकी अश्लील वीडियो बना लिया था। जिस पर वह उसे ब्लैकमेल करने लगी। महिला काफी दिनों से उससे रुपए ऐंठ रही थी। लगभग 4 लाख रुपए वह ले चुकी थी। ऐसे में उससे छुटकारा पाने के लिए उसने अपने दोस्त के साथ मिल हत्या की योजना बनाई।

आरोपी ने 50 हजार में उसने शूटर शकील से हत्या का सौदा किया। जिसके बाद घूमने की बात कहकर दोनो उसे कार में बैठा लाए। इस दौरान तीनो ने शराब पी। शौच के लिए महिला ने हाइवे पर कर रुकवाई। तभी दोनो ने मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद दोनो फरार हो गए थे। पकड़े गए बिजेंद्र पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित है। दोनो आरोपी पूर्व में भी 2017 में एक साथ जेल जा चुके है। दोनो का अपराधिक इतिहास तलाश किया जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story