Hapur: सब्जी व्यापारियों से लूट मामले में पुलिस ने किया खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

Hapur News: एसपी अभिषेक वर्मा ने ख़ुलासा करते हुए बताया कि पिलखुवा कोतवाली पुलिस को 13 जनवरी को सूचना प्राप्त हुई थी कि तीन बदमाशों के द्वारा बाइक सवार लोकेश सैनी की बाइक पर लात मारकर उन्हें गिरा दिया था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 Jan 2024 1:10 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने सब्जी मंडी के व्यापारी के साथ लूट की वारदात को चंद घंटो में पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। वहीं वारदात में शामिल एक बदमाश फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। एसपी अभिषेक वर्मा ने ख़ुलासा करते हुए बताया कि पिलखुवा कोतवाली पुलिस को 13 जनवरी को सूचना प्राप्त हुई थी कि तीन बदमाशों के द्वारा बाइक सवार लोकेश सैनी की बाइक पर लात मारकर उन्हें गिरा दिया था। बदमाशों द्वारा पिस्टल के की नोक पर उनका बैग छीन कर फरार हो गए थे। पुलिस को जैसे ही यह सूचना मिली तो सीओ पिलखुवा और कोतवाली पिलखुवा पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी। सघन वाहन चेकिंग का अभियान चलाया गया।

एसपी ने किया लूट का खुलासा

पुलिस ने आसपास के लोगों से वारदात की जानकारी ली और सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई। वारदात में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरा बदमाश फरार है। जिसकी तलाश के पुलिस टीमों को लगाया गया हैं। तीनों बदमाश थाना पिलखुवा क्षेत्र के ही निवासी हैं। आरोपी लोकेश पर तीन मुकदमें दर्ज हैं जबकि अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति ने बताया था कि उनके लगभग 25 हजार रुपये नकदी लूटी हैं। जिसमें से पुलिस 18500 रुपये नकदी बरामद कर ली हैं ओर लूटा गया मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त पिस्टल व रिवाल्वर बरामद किया है।

वारदात को अंजाम देने के लिए चोरी की थी बाइक

एसपी ने बताया कि लूट की इस वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइिकल नोएडा से घटना से एक दिन पहले ही तीनों बदमाशो ने चोरी की थी। चोरी करने का मुख्य कारण यहीं था कि इसका इस्तेमाल लूट जैसी वारदात में अंजाम देना था। बाइक चोरी करने के बाद बदमाशो ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम लोकेश पुत्र अमरसिंह व अजय पुत्र रामवीर सिंह निवासी शाहपुर फ़गौता थाना पिलखुवा बताया।वही घटना में फरार बदमाश धर्मराज पुत्र रामवीर निवासी ग्राम शाहपुर फगौता कोतवाली पिलखुवा जनपद हापुड़ का निवासी हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story