×

Hapur News: पुलिस चेकिंग के दौरान इनामी बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायला

Hapur News : पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायला हो गया, इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 31 Jan 2024 2:03 AM GMT
Police Encounter
X

Police Encounter  (PHOTO: SOCIAL MEDIA )

Hapur News: थाना धौलाना पुलिस की चेकिंग के दौरान 10 हजार रूपए के इनामी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों नें खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायला हो गया, इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पुलिस के अनुसार धौलाना पुलिस गालंद नहर पुलिया पर चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को दो संदिग्ध बाइक पर आते दिखाई दिए, पुलिस नें बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। तभी पुलिस नें भी बदमाशों का पीछा किया और जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर वहाँ से भाग निकला, जिसकी तलाश में पुलिस कोबिंग कर रही है। पूछताछ में घायल/गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम शाह आलम पुत्र जान मोहम्मद उर्फ आस मोहम्मद निवासी ग्राम आजमपुर दहपा थाना पिलखुवा हापुड़ बताया है। जो थाना धौलाना से गैंगस्टर एक्ट के अभियोग में वांछित चल रहा था जिसपर 10 हजार रूपए का रुपये का ईनाम घोषित था। पुलिस नें बताया कि गिरफ्तार बदमाश शाह आलम शातिर किस्म का अपराधी है। जो थाना पिलखुवा का हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है। जिसके विरूद्ध हापुड़ व गौतमबुद्धनगर में हत्या का प्रयास, लूट, गौवध अधिनियम व गैंगस्टर एक्ट आदि के करीब 03 दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है एवं अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

क्या बोले डीएसपी

पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार बदमाश काफी शातिर किस्म का अपराधी है। जिस 10000 का इनाम घोषित था। जिसके कब्जे से अवैध असलहा मय जिंदा व खोखा कारतूस और बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद। वहीं, बदमाश के अन्य आपराधिक रिकार्ड को भी खांगला जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story