Hapur News: अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार, पांच बाईक बरामद, कई राज्यों से जुड़े हैं तार

Hapur News: चोरों के सरगना अनिकेत जो गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिल कर चोरी को अंजाम दिया करता था। पुलिस ने उन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह चोरी की बाईक को बेचने ले जाने की फिराक में थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Oct 2024 11:41 AM GMT
Interstate vehicle theft gang busted, three arrested, five bikes recovered, links to many states
X

 अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार, पांच बाईक बरामद, कई राज्यों से जुड़े हैं तार: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली पुलिस ने अंतरराज्यीय दो पहिया वाहनों को चोरी करके सस्ते दामों बेचने वाले एक गिरोह का भंडफोड़ किया है। चोरों के सरगना अनिकेत जो गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिल कर चोरी को अंजाम दिया करता था। पुलिस ने उन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह चोरी की बाईक को बेचने ले जाने की फिराक में थे।

वाहन चोरी गैंग के यह सदस्य गिरफ्तार

दरअसल, शनिवार की सुबह थाना सिम्भावली पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बडढा नहर पुल के पास से दो बाइक पर सवार तीन वाहन चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा अनिकेत उर्फ़ अंकित, कुलदीप उर्फ़ सोनू , जितेंद्र उर्फ़ जीतू को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने एक खाली पड़े प्लाट से तीन मोटरसाईकल बरामद की है। इस तरह पुलिस ने इन वाहन चोरों से कुल पांच चोरी के वाहन बरामद किये हैं।

गिरफ्त में आये वाहन चोरों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों से दुपहिया वाहनों को चोरी कर गांव देहात में 5 से 10 हजार रुपयों मे बेचने का काम करते थे। बहराल पुलिस ने इन सभी वाहन चोरों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

गढ़ सर्किल सीओ ने कही ये बात

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए गढ़ सर्किल सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि आज थाना सिम्भावली पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गैंग के तीन सदस्य अनिकेत उर्फ अंकित, कुलदीप उर्फ़ सोनू, जितेंद्र उर्फ़ जीतू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने कुल पांच वाहन बरामद किये हैं। इनके आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी की जा रही है। इनमें से दों वाहन हापुड़ और हरिद्वार से चोरी किये गये हैं। बाकी वाहनों को भी ट्रेस किया जा रहा है। ये लोग वाहनों को चोरी करके गांव देहात में 5 से 10 हजार रुपयों में बेचने का काम करते थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story