×

Hapur News: छात्रा का गैर समुदाय के युवक पर अपहरण के मामले में पुलिस ने की कार्यवाही, पुलिस ने तीन लोग लोगों भेजा जेल

Hapur News: हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत मोहल्ला स्थित युवती को गैर समुदाय का युवक सहयोगियों की मदद से बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गए। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए त्वरित कार्रवाई की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Nov 2023 6:05 PM GMT
Police took action in the case of kidnapping of a girl student against a youth from non-community, police sent three people to jail
X

छात्रा का गैर समुदाय के युवक पर अपहरण के मामले में पुलिस ने की कार्यवाही, पुलिस ने तीन लोग लोगों भेजा जेल : Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत मोहल्ला स्थित युवती को गैर समुदाय का युवक सहयोगियों की मदद से बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गए। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए त्वरित कार्रवाई की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी और युवती को बरामद करने में अभी पुलिस को सफलता नहीं मिली है। पुलिस लगातार इसके लिए दबिश दे रही है।

यह था छात्रा का अपहरण का मामला

मोहल्ला निवासी युवक ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 21 नवंबर को उसकी बहन घर से ट्यूशन जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। तलाश के दौरान पता चला कि मोहल्ला होटल वाली गढग़ेट चौकी के पास का समीर, असगर, गुलजार व मोहसीन मिलकर सोनिया का अपहरण कर ले गए हैं। मामला दो अलग अलग संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने आनन फानन में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश देनी शुरू कर दी।

मुख्य आरोपी व छात्रा की तलाश जारी

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि रविवार को पुलिस ने असगर, गुलजार और मोहसीन को बुलंदशहर रोड स्थित फ्लाईओवर के पास गिरफ्तार कर लिया है। युवकी की बरामदगी और मुख्य आरोपी समीर की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों को लगाया गया है। टीमें लगातार दबिश दे रही हैं, जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story