Hapur News: पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट अभियान, 12 घंटे में 25 वारंटी गिरफ्तार

Hapur News: ऑपरेशन ऑल आउट अभियान के तहत जनपद के समस्त थाना पुलिस प्रभारियों ने हुए 12 घंटे के अंदर 25 वारंटियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 April 2024 9:57 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट अभियान (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद में लोकसभा चुनाव के लिए 26 अप्रैल को मतदान होना है। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने जनपद में वांछित वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान ’ऑपरेशन ऑल आउट’ चलाया। इसी अभियान के मद्देनजर पुलिस ने 12 घंटे में कुल 25 वारंटियों को गिरफ्तार किया है।

12 घंटे में की पुलिस ने कार्यवाही

ऑपरेशन ऑल आउट अभियान के तहत जनपद के समस्त थाना पुलिस प्रभारियों ने हुए 12 घंटे के अंदर 25 वारंटियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया है। वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय ने वारंट जारी किया था। इन वारंटियों में छेड़छाड़, दुष्कर्म, मारपीट, आर्म्स एक्ट, आबकारी, चोरी, वन अधिनियम जैसे मामलों के अपराधी भी शामिल हैं।

थाना वार गिरफ्तार किए गए वारंटी

पुलिस ने अभियुक्तों में नगर कोतवाली से 6 वारंटी, थाना हापुड़ देहात से 2 वारंटी, थाना बाबूगढ़ से 2 वारंटी, थाना पिलखुवा 1 वारंटी, थाना धौलाना से 1 वारंटी, थाना गढ़मुक्तेश्वर से 1 महिला वारंटी, थाना सिम्भावली से 10 वारंटी और थाना बहादुरगढ़ से 2 वारंटी गिरफ्तार किए गए हैं। सभी वारंटियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

क्या बोले जनपद के एसपी

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद में समस्त थाना प्रभारियों को ऑपरेशन ऑल आउट अभियान चलाने के निर्देश दिए गए थे। जिसको लेकर आठ थानो में 12 घंटे में 25 वारंटी गिरफ्तार किए गए है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story