Hapur News: सट्टा किंग के ठिकाने पर छापा, 17 आरोपी गिरफ्तार, लाखों की नकदी बरामद

Hapur News: पुलिस ने शहर में चल रहे एक सट्टे के अड्डे पर रेड मारी तो जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान यहाँ से बरामद हुई नकदी को देखकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 16 Jan 2024 10:42 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस ने जुआ, सट्टा पकड़ने को लेकर की बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने शहर में चल रहे एक सट्टे के अड्डे पर रेड मारी तो जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान यहाँ से बरामद हुई नकदी को देखकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। लाखों रुपये की नकदी, लेपटॉप, मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद कर बोरियों में भरकर थाने लाया गया था। पुलिस ने गिरफ्तारी में 17 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है।

लम्बे समय से चल रहा था यह कारोबार

सट्टा किंग के नाम से प्रसिद्ध राजेंद्र उर्फ़ राय के ठिकानों पर सोमवार की रात्रि को प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की। बरामद हुई नकदी देखकर पुलिस कर्मी भी चौक गए। पुलिस ने सट्टे के अड्डे से एक लाख 14 हजार 895 रुपये की नकदी जब्त की है। इसके अलावा अन्य सामान भी बरामद किया है।

पुलिस ने इन आरोपियों की गिरफ्तारी

राजेन्द्र उर्फ राय, शक्ति सिंह, शोभित, वेदप्रकाश, कमल, महेन्द्र, भविष्य, नासिर, कुलदीप, मदन लाल, ओमप्रकाश, अविद, रिंकू, भोला शंकर, मुकेश कुमार, संजीत कुमार, ईश्वर सिंह इन सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की। पुलिस की छापेमारी में एक लाख 14 हजार 895 रुपये की नकदी, एक लाख 17 हजार की नकदी बैंक अकाउंट मे,18 मोबाइल फोन, 5 कैलकुलेटर, 1 लेपटॉप, 74 रशीद बुक, 28 रजिस्टर, 537 ताश की गड्डी,1 क्यूआर कोड , 5 फ्लैक्स बोर्ड, दो पैन बरामद किए हैं ।

जनपद के जिम्मेदारों ने दी जानकारी

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपी राजेंद्र उर्फ राय पुत्र भगवत प्रसाद निवासी मोहल्ला मुज्जफरपुरा मीनाक्षी रोड निवासी शातिर किस्म का अपराधी है। जो अपने मकान में जुआ व सट्टा खिलाता है। तथा क्यूआर कोड के जरिये ऑनलाइन पेमेंट करके जुआ ओऱ सट्टा ख़िलाकर आर्थिक लाभ कमाता था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए कोतवाली पुलिस को लगाया गया। जनपद में किसी भी तरह का सट्टा नही होने दिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story