Hapur News: 13 वर्षीय मासूम से रेप की वारदात, आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: 13 वर्षीय नाबालिग को एक युवक बहला-फुसलाकर एक खाली मकान में ले गया, जहां आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 20 May 2024 2:23 PM GMT
Hapur News
X

गिरफ्तार आरोपी (Source:Newstrack) 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग को एक युवक बहला-फुसलाकर एक खाली मकान में ले गया, जहां आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने परिजनों से शिकायत करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी। डरी सहमी रोती-बिलखती नाबालिग घर पहुंची और परिजनों को आप बीती सुनाई। जिसके बाद रोते बिलखते परिजन थाने पहुंचे और थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

मासूम की माँ ने दी थी तहरीर

पुलिस ने बताया कि बाबूगढ़ थाना क्षेत्र की एक मोहल्ले की महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह सब्जी बेचकर परिवार का गुजर बसर करती आ रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि उसकी 13 वर्षीय बेटी को घर से सब्जी बेचने के लिए बाबूगढ़ कस्बा स्थित एक दुकान पर भेजा था। यहां उसे गांव भड़ंगपुर का रहने वाला एक युवक मिला, आरोपी ने बेटी को अपनी बातों में बहला -फुसला लिया था। इसके बाद आरोपी बेटी को गांव उपैड़ा स्थित एक मकान में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बेटी को धमकी दी कि अगर उसने परिजनों को कुछ बताया तो वह उसे मौत के घाट उतार देगा। इसके बाद आरोपी ने उसे ई-रिक्शा में बैठाकर घर भेज दिया। रोती-बिलखती बेटी घर पहुंची और पीड़िता को घटना की जानकारी दी। बेटी को लेकर पीड़िता थाने पहुंची और तहरीर दी।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सदर सीओ वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने अपनी मासूम बेटी के साथ रेप की वारदात को लेकर थाने में तहरीर दी थी। मामले में तत्काल मुकदमा भी दर्ज किया था। वहीं, आरोपी जितेंद्र पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम भडगपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story