Hapur Accident: 2 कारों कि भिड़ंत में 1 की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, मची चीख-पुकार

Hapur Accident: सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कारों में फंसे घायलों को किसी तरह बाहर निकालकर तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Jun 2024 7:23 AM GMT
Hapur Accident: 2 कारों कि भिड़ंत में 1 की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, मची चीख-पुकार
X

Hapur Accident: हापुड़ जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में फ्लाईओवर पर शनिवार की सुबह गंगा स्नान के लिए जाने और आने वाले दो श्रद्धालुओं की कारों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह कार से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दो घायलों की हालत गंभीर देखते हुए दिल्ली के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

कैसे हुआ हादसा?

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह फ्लाईओवर के पास दो कारों की भिड़ंत हो गई। जिसमें छह लोग घायल हो गए, दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कारों में फंसे घायलों को किसी तरह बाहर निकालकर तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में एक गाड़ी में सवार गांव वझीलपुर के अमित कुमार, हापुड़ के सनी, आकाश घायल हो गए। जबकि मुजफ्फरनगर निवासी आयुष की मौत को गई। दूसरी गाड़ी में सवार रोहिणी (दिल्ली) निवासी पवन और उनकी पत्नी कविता घायल हो गईं। पवन और कविता की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में रेफर कर दिया है। उन्होंने बताया कि दिल्ली निवासी दंपत्ति गंगा स्नान करने के लिए ब्रजघाट जा रहे थे। जबकि दूसरी कार में सवार लोग गंगा स्नान कर वापस अपने गंतव्य पर लौट रहे थे।


कारों के उड़े परखच्चे

हादसे इतना भयंकर था कि दोनों कारों के परखच्चे उड़े गए, जबकि एक कार पलट गई थी। हादसे के कारण कुछ देर के लिए हाइवे पर यातायात बाधित हो गया था। जिसे पुलिस ने कुछ ही देर में सामान्य करा दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story