Hapur News: कहर बनकर बरसी बारिश, भरभरा कर गिरी मकान की छत... मलबे में दबने सें युवक घायल

Hapur News: प्रवीण मकान की छत पर बने एक कमरे में सो रहा था। देर रात झमाझम बारिश सें बना कमरा अचनाक नीचे गिर गया। कमरे का मलबा नीचे गिरने की वजह सें प्रवीण नीचे दब गया। शोर सुनकर पड़ोसियों और ग्रामीणों को बुलाया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 1 Aug 2024 11:32 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: बारिश का कहर हर जगह देखने को मिल रहा है, कहीं नाले ओवर फ्लो चल रहें है तो कहीं नदियां उफान पर हैं। अब एक हादसा हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के न्यू राजेंद्र नगर में सामने आया है, जहां पर एक मकान की छत भरभराकर गिर गईं। मलबे में दबने सें कमरे में सो रहा युवक गंभीर रूप सें घायल हो गया। जिसे मोहल्ले वासियों व परिजनों नें मलबे सें निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरो नें युवक को गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर किया है। बरसात के कारण मकान की छत कमजोर हो गई थी।

तेज बारिश के कारण हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि न्यू राजेंद्र नगर में पति आनंद शर्मा और उनकी पत्नी लक्ष्मी शर्मा रात को कमरे में सो रहे थे। वही इनके जेठ स्वर्गीय श्रीपाल शर्मा का पुत्र प्रवीण शर्मा भी रहता है प्रवीण शहर में ही मेहनत मजदूरी कर अपना पालन पोषण करता था। प्रवीण मकान की छत पर बने एक कमरे में सो रहा था। देर रात झमाझम बारिश सें बना कमरा अचनाक नीचे गिर गया। कमरे का मलबा नीचे गिरने की वजह सें प्रवीण नीचे दब गया। शोर सुनकर पड़ोसियों और ग्रामीणों को बुलाया और मलबा हटाकर उसे बाहर निकाला और अस्पताल में ले गए, डॉक्टरो नें उपचार के बाद घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरो नें उपचार के दौरान युवक को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया। जहाँ डॉक्टरो द्वारा उपचार किया जा रहा है।

परिजनों नें आर्थिक मदद की मांग

पीड़ित ने प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि प्रशासन उनकी मदद करे ताकि वह अपना घर फिर से बना सके और अपनी जिंदगी गुज़ार सके। एसडीएम शुभभ श्रीवास्तव नें बताया कि मकान की कच्ची छत बारिश के कारण गिर गई है। इसमें परिवार की जान का कोई नुकसान नहीं हुआ। वही एक युवक का मेरठ के अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।इसकी एक रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को सौंप दी गई है। उच्च अधिकारियो के दिशा निर्देश के बाद परिवार को आंशिक क्षति के नियमानुसार मदद की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story