TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: जंगल में लाश मिलने से सनसनी, जानिये पुलिस की जुबानी पूरी कहानी

Hapur News: पुलिस को देर रात सपनावत गांव के जंगल में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना प्राप्त हुई थी। शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Sep 2024 10:23 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सपनावत के पास जंगलों में सोमवार की रात एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी सुचना के बाद पुलिस नें मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

पुलिस की जुबानी, पूरी कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि,पुलिस को देर रात सपनावत गांव के जंगल में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना प्राप्त हुई थी। शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त गांव भटियाना के योगेन्द्र सिंह के रूप में की है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। मामले की जानकारी पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

मौके पर पहुंचीं पिलखुवा सीओ

मौके पर पहुंची पिलखुवा सीओ अनीता चौहान ने बताया कि गांव सपनावता के जंगल में मिले शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जताई है लेकिन वह हत्या के कारण वजह क्या है ये नहीं बता पाए हैं। पुलिस कई पहलुओं को लेकर जांच में जुटी है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story