Hapur News: शोषित क्रांति दल ने BJP विधायक का पुतला फूंकने का किया प्रयास

Hapur News: शोषित क्रांति दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मंगलवार सुबह मेरठ तिराहे पर सरकार विरोधी नारे लगाते हुए पहुँचे। इस बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 27 Aug 2024 8:34 AM GMT
hapur news
X

शोषित क्रांति दल ने भाजपा विधायक का पुतला फूंकने का किया प्रयास (न्यूजट्रैक)

Hapur News: मथुरा की मांट विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश चौधरी द्वारा एक टीवी कार्यक्रम के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती को अभद्र भाषा बोलने के विरोध में मंगलवार को हापुड़ के मेरठ तिराहे पर डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर शोषित क्रांति दल के कार्यकर्ता व पदाधिकारीयों नें इकट्ठा होकर विधायक राजेश चौधरी का पुतला फूंकनें के लिये पहुँचे और राजेश चौधरी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

पुलिस ने छीना प्रदर्शनकारियों से पुतला

शोषित क्रांति दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मंगलवार सुबह मेरठ तिराहे पर सरकार विरोधी नारे लगाते हुए पहुँचे। इस बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। जब प्रदर्शनकारी नारेबाजी करते हुए पुतला जलाने का प्रयास करने लगे तो पुलिस ने पुतला छीनने का प्रयास किया। इसे लेकर प्रदर्शनकारी और पुलिसकर्मियों के बीच छीनाझपटी भी हुई। तभी नगर कोतवाली प्रभारी निरिक्षक रघुराज सिंह ने अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से घेराबंदी कर पुतला छीन लिया और इस दौरान पुलिसकर्मी पुतला लेकर भाग खडे हुए। अपनी मांगो कों लेकर शोषित क्रांति दल के पदाधिकारियों ने नगर सीओ वरुण मिश्रा को ज्ञापन सौंपते हुए विधायक की सदस्यता रद्द करने और मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

विधायक की सदस्यता रद करने की मांग

शोषित क्रांति दल के पूर्व जिलाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि किसी भी समाज या जाति को यह अधिकार नहीं है कि दलित समाज की पूर्व चार बार रही मुख्यमंत्री को गलत शब्द बोले। यह कानून के विरुद्ध है, जो कि असंवैधानिक है। जिसके कारण दलित समाज में रोष है। संगठन उनके बयान की निंदा करता है। ऐसे विधायक की सदस्यता कों रद्द कर देना चाहिए।

यह लोग रहे मौके पर मौजूद

इस दौरान सूरज कर्दम ,दीपक बौद्ध, प्रदीप जाटव, अतर सिंह जाटव,मोनू जाटव, पूर्व पार्षद प्रसनजीत गौतम, सुशील गौतम, छात्र नेता विजय बहादुर, सूरज गौतम, अनिकेत सागर, बंटी जाटव, शिव जाटव, दीपक, ललित, अनुज कुमार, रोबिन जाटव और अंकुर मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story