TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: पुलिस और गोकश के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

Hapur News: बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 30 Sep 2024 1:00 AM GMT
Simbhawali Police Encounter
X

Simbhawali Police Encounter   (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के थाना सिम्भावली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी लग गई। जिसके बाद घायल बदमाश और उसके अन्य साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी गोकश बताये जा रहे हैं।

बताया गया कि पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ में दो गोकश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी जिसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी एक बाईक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। तभी चेकिंग के दौरान पुलिस ने इन लोगों को रुकने का इशारा किया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है । ये घटना सिम्भावली थाना इलाके की है।

आरोपियों ने की पुलिस पर फायरिंग

एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में रात्रि को थाना सिम्भावली पुलिस गश्त पर थी। तभी चेकिंग के दौरान एक बाईक पुलिस को आती दिखाई दी। जो पुलिस की गाड़ी को देखकर रुकी और गांव खागोई की तरफ जाने लगी। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर इनकी बाईक का पीछा किया तो आरोपियों ने बाईक की स्पीड बढ़ा दी। पुलिस को पीछा करते देख बाईक रास्ते में फिसल गईं। जिसके बाद दोनों बाईक सवारों नें पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए भागने लगें । पुलिस ने की जवाबी कार्रवाई में गोकश मलवा उर्फ़ भूरा के बाई टांग में घुटने के नीचे गोली लगी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


आरोपियों के पास से यह सामान बरामद

नगर सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि,सिम्भावली थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस को आरोपियों के पास अवैध असलहा मय जिंदा व खोखा कारतूस, दो छुरी, रस्सी, नशीला इंजेक्शन मय सीरिज सहित बाईक को बरामद किया है। गिरफ्तार घायल बदमाश मलवा उर्फ़ भूरा शातिर किस्म का अपराधी है। जिस पर जनपद मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ में गौवध अधिनियम सहित धारा संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है।घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां घायल आरोपी का इलाज किया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story