Hapur News: दस हजार का इनामी तस्कर गिरफ्तार, नामी कंपनी के नाम से बना रहा था नकली शराब

Hapur News: सीओ ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से देशी अंग्रेजी शराब के हजारों ढक्कन व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए थे। पुलिस ने कार्रवाई कर सभी 10 आरोपियों को जेल भेजा है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 23 July 2024 8:27 AM GMT
Hapur News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर पुलिस ने नामी कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले फरार दस हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में एसओजी व थाना पुलिस चार सेल्समैन सहित दस आरोपियों को जेल भेज चुकी है। पुलिस को इस आरोपी काफ़ी दिनों से तलाश थी। जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश किया गया हैं।

पूर्व एसपी ने किया था इनाम घोषित

पिलखुवा की सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी आशीष कुमार को फरार चल रहे आरोपी के संबंध में मुखबिर से सूचना मिली थी, कि एक नकली शराब तैयार कर बेचने वाले दस हजार का इनामी बदमाश रामपुर अंडरपास के पास खड़ा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना को सटीक मानते हुए नकली शराब बनाने वाले मामले में फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी आरोपी सुरेश खठुआ उर्फ़ सुरेश गटवा को रामपुर अंडरपास के पास से दबोच लिया। उन्होंने बताया कि मामले में 4 मई को एसओजी और थाना पुलिस टीम ने कुराना टोल के पास एक बंद ईंट के भट्ठे से नकली शराब बना रहे मास्टर माइंड सोनू, पंकज, अजय, गंगा सिंह, चमनपाल और सेल्समैन बृजेश, लोकनाथ, सुभाष, संदीप और ब्रह्मपाल उर्फ़ ब्रह्म सिंह को गिरफ्तार किया था।

10 आरोपी भेजे जा चुके हैं जेल

सीओ ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से देशी अंग्रेजी शराब के हजारों ढक्कन, बार कोड व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए थे। पुलिस ने कार्रवाई कर सभी 10 आरोपियों को जेल भेज दिया था। जबकि आरोपी सुरेश खठुआ उर्फ़ सुरेश गटवा मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया था । आरोपी सुरेश खठुआ के लगातार फरार चलने पर पूर्व एसपी अभिषेक वर्मा ने इस पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर छह मुकदमे दर्ज हैं,आरोपी के खिलाफ हापुड़, पूर्वी दिल्ली, मुजफ्फरनगर,मे गैंगस्टर, आबकारी एक्ट, कॉपीराइट एक्ट सहित अन्य मामलों में मुकदमें दर्ज हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story