×

Hapur News: हापुड़ एसपी ने स्टिंग कर पार्किंग माफियाओं को खुद दबोचा, अवैध रूप से की जा रही वसूली

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने पार्किंग माफियाओं पर नकेल कसना शुरू कर दिया। शनिवार को एसपी अपनी टीम के साथ प्राइवेट गाड़ी में ब्रजघाट तीर्थनगरी पहुंचे थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Feb 2024 11:46 AM GMT
X

हापुड़ एसपी ने स्टिंग कर पार्किंग माफियाओं को खुद पकड़ा: Video- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने पार्किंग माफियाओं पर नकेल कसना शुरू कर दिया। शनिवार को एसपी अपनी टीम के साथ प्राइवेट गाड़ी में ब्रजघाट तीर्थनगरी पहुंचे थे। जहाँ पार्किंग के नाम से बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं से ओवर रेटिंग कर पर्ची से अधिक वसूली की जा रही थी। एसपी की टीम नें पर्ची से अधिक वसूली कर रहे एक पार्किंग कर्मी को हिरासत में लेकर गढ़ कोतवाली में भेजा है।वही इस कार्यवाही से जहाँ अवैध पार्किंग माफियाओ में हड़कप मचा है। वही बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं में इस कार्यवाही से ख़ुशी की लहर है।

तीर्थ नगरी में चल रहा था ओवर रेटिंग का खेल

जनपद की गढ़मुक्तेश्वर तीर्थ नगरी के ब्रजघाट पर इन दिनों पार्किंग माफिया पार्किंग पर्ची पर ओवर रेटिंग कर अवैध वसूली कर रहे थे। जिसकी शिकायत बाहर से आने वाले श्रद्धालुओ नें एसपी अभिषेक वर्मा से की थी। श्रद्धालुओ द्वारा ऐसी शिकायत मिलने पर शनिवार को हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने अपनी टीम के साथ प्राइवेट गाड़ी में ब्रजघाट पहुंचे।

पार्किंग में मिली दो कलर पर्ची

पार्किंग में दो कलर पर्चीया चल रही थी, जिनमे एक नीले कलर पर्ची में 53 रूपये लिखा था। वही दूसरी पर्ची हरे कलर की थी। जिसमें पार्किंग शुल्क 50 रूपये लिखा था। दोनों पर्चीयो की आड़ में पार्किंग माफिया 60 रूपये की नकदी वसूल रहे थे। वही बाहर से आने वाले श्रद्धालओ द्वारा अगर अपनी कार को किसी गली के बाहर लगा दिया जाता था। तो पार्किंग माफिया एकत्र होकर आने वाले मारपीट कर वसूली करते थे। जिसकी शिकायत पर एसपी नें स्टिंग करके कार्यवाही की है।

आरोपी की पूछताछ से होगा माफियाओ का खुलासा

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनें दी जाएगी।किसी भी पार्किंग में ओवर रेटिंग मिलती है तो उसके मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।वही ओवर रेटिंग करते हुए पार्किंग से एक कर्मचारी को हिरासत में लिया गया है।वही पार्किंग की फर्म के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।पूछताछ में जो भी नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ कार्यवाही कर गिरफ्तार किया जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story