Hapur: SP ने बुजुर्ग महिला को देख रुकवाई गाड़ी, पूछाः माता जी कहां जा रही हैं..

Hapur: आईपीएस कुंवर ज्ञानंजय सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। एसपी कथावाचक प्रदीप मिश्रा के कथा स्थल पर निरीक्षण करने के दौरान कार में सवार होकर जा रहे थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Oct 2024 8:10 AM GMT
Hapur News
X

एसपी ने बुजुर्ग महिला को देख रुकवाई गाड़ी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में आईपीएस कुंवर ज्ञानंजय सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। एसपी कथावाचक प्रदीप मिश्रा के कथा स्थल पर निरीक्षण करने के दौरान कार में सवार होकर जा रहे थे। तभी उन्हें एक कथा सुनकर स्थल से निकली एक बुजुर्ग महिला को परेशान हालत में देखा। एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने तभी ड्राइवर सें गाड़ी रोकने के लिए कहां। बुजुर्ग महिला को मदद के लिए गाड़ी रुकवाकर उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर उनके गंतव्य तक भिजवाया है। एसपी के इस कार्य सें चारों तरह पुलिस की प्रशंसा की जा रही है।

यह था पूरा मामला

बता दें कि थाना हाफिजपुर क्षेत्र के नेशनल हाइवे -9 बाईपास पर स्थित जेएमएस ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में अंतरराष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा चल रही है। जिसमें कई राज्यों सहित आसपास के जनपदों सें दूर-दूर से लोग कथा सुनने के लिए पहुंच रहे हैं। यह कथा 5 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक चलेगी। भक्तों की सुरक्षा को लेकर पुलिस द्वारा पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं। जिसको लेकर एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह सुरक्षा व्यवस्था को जांचने करने के लिए कथा स्थल पर गए थे। श्रदालुओं की सुरक्षा को देख ज़ब कथा समाप्त हुई तो एसपी अपनी गाड़ी में सवार होकर जा ही रहे थे,तभी उनकी नजर एक बुजुर्ग महिला पड़ी, जिन्हें कथा स्थल सें घर जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिल पा रहा था और वह काफी परेशान दिखाई दे रही थी।

बुजुर्ग महिला ने एसपी को दिया आशीर्वाद

एसपी ने परेशान बुजुर्ग महिला सें पूछा कि माता जी अकेले कहां जा रही हो। इस पर बुजुर्ग महिला उनकी और देखने लगी और उन्होंने कहां की बेटा घर के लिए सवारी देख रही हु। मगर कोई वाहन नहीं मिल पा रहा हैं।एसपी नें अपनी गाड़ी रुकवाकर बुजुर्ग महिला को गाड़ी में आगे की सीट पर बैठाया और उनसे उनका हालचाल जाना।यह बात सुनकर मुस्कराते हुए एसपी को बुजुर्ग महिला ने ढेरों दुआएं दी। कार द्वारा उनके गंतव्य तक पहुंचवाया। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के इस कार्य की काफी प्रशंसा कर रहे है। वहीं एसपी को बुजुर्ग महिला ने आशीर्वाद भी दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story