×

Hapur News: छात्रा ने परिजनों पर लगाए गम्भीर आरोप, प्रधानाचार्य ने पुलिस को दी सूचना

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नगर के एक इंटर कालेज में पढऩे वाली आठवीं की छात्रा ने परिजनों पर गंभीर रूप से पीटने का आरोप लगाया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 28 Jan 2024 8:54 AM GMT (Updated on: 28 Jan 2024 8:54 AM GMT)
hapur news
X

हापुड़ में छात्रा ने परिजनों पर लगाएं गम्भीर आरोप (न्यूजट्रैक)

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नगर के एक इंटर कालेज में पढऩे वाली आठवीं की छात्रा ने परिजनों पर गंभीर रूप से पीटने का आरोप लगाया। शिकायत सुनकर परिजनों को जब काउंसिलिंग कराई तो पीड़िता के भाई ने विद्यालय में पीड़िता से अभद्रता की और वहां से भाग गया। जिसको लेकर प्रधानचार्य ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

छात्रा व परिजनों के किया था काउंसलिंग का प्रयास

विद्यालय की प्रधानाचार्या ने बताया कि एक गांव के रहने वाली छात्रा आठवीं की पढ़ाई करती है। जो पढ़ाई में भी अव्वल है। उन्होंने बताया कि छात्रा ने शनिवार को विद्यालय पहुंची और सहमी हुई थी। जो दोपहर के समय में अचानक से क्लास रूम में बेहोश होकर गिर पड़ी, जिससे उसके चोट आई। प्रधानाचार्या न बताया कि छात्रा होश में आई, तो उसने बताया कि उसके परिजन उसके साथ आए दिन मारपीट करते हैं।

आरोप है कि घर का काम करने से मना करने पर उसके परिजन प्रताड़ित करते हैं, कई बार उसका भाई भी पीट चुका है। इस संबंध में परिजन और छात्रा की काउसलिंग के लिए उसके भाई और मां को विद्यालय बुलाया, जहां उसके भाई ने शिक्षिकाओं के सामने ही गलत व्यहार में बात की और जान से मारने की धमकी भी दी। इतनी बात सुनकर प्रधानाचार्या ने पुलिस को सूचना दी और मौके विद्यालय बुलाया।जहां पहुंची महिला पुलिस ने जांच शुरु कर दी, बेटी ने वहां भी परिजनों पर ही लगाए गंभीर आरोप।

परिजनों व छात्रा के बीच की जाएगी काउंसलिंग

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा और उसके परिजनों के बीच शिक्षिकाओं की मौजूदगी में काउसलिंग की जाएगी, भविष्य के लिए हिदायत भी दी जाएगी।अगर दुबारा ऐसी शिकायत मिलती है। तो कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story