Hapur News: नेशनल हाइवे पर छात्रों की स्टंटबाजी, वीडियो वायरल

Hapur News: बाइक पर सवार पांचों छात्र इस तरह घूम रहे थे। जैसे पूरे हाइवे की सड़क खाली हो और वे फिल्म की शूटिंग कर रहे हों। इन छात्रों में से एक ने भी हेलमेट नहीं लगाया था। इनका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई की।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Jan 2024 10:06 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यातायात नियमों का पालन कराने और सड़क हादसे को रोकने की तमाम कोशिशों को बेलगाम युवकों ने नहीं मानने की मानों कसम खा ली है। ट्रैफिक पुलिस ऐसे लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन ये मानने को तैयार नहीं है। इसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। हापुड़ में ऐसे ही एक मामले में एक बाइक पर पांच छात्र सवार होकर जा रहे थे, पुलिस ने उनके खिलाफ 35 सौ का चालान काट कर कार्यवाही की है।

पुलिस ने किया चालान

बाइक पर सवार पांचों छात्र इस तरह घूम रहे थे। जैसे पूरे हाइवे की सड़क खाली हो और वे फिल्म की शूटिंग कर रहे हों। इन छात्रों में से एक ने भी हेलमेट नहीं लगाया था। इनका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई की। सड़क पर बाइक चलाने वाले और पीछे बैठने वाले दोनों लोगों के लिए हेलमेट लगाना अनिवार्य है। बाइक पर दो लोग से अधिक बैठना भी मना है।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

ट्रैफिक सीओ वरण मिश्रा ने कहा कि दिल्ली से लखनऊ को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे -9 रोड पर बाइक पर दो से अधिक लोगों को बैठाने को लेकर चालान काटा गया है। साथ ही चेतावनी दी गई है कि दोबारा ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि शहर में हर चौक-चौराहों में कैमरे लगे हुए हैं। इसके अलावा यदि इंटरनेट मीडिया में भी इस तरह का वीडियो सामने आता है। तो तत्काल कार्रवाई होगी। दोबारा ऐसा करने पर लाइसेंस भी जब्त किया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि नियमों का उलंघन, दो से अधिक सवारी बैठने जैसे नियम को तोड़ा है जिसको लेकर 3500 के चालान ली कार्रवाई की गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story