Hapur News: एसपी के "एक पहल" अभियान से लोगों के चेहरे पर आयी मुस्कान, 45 लाख के फोन बरामद

Hapur News: पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा द्वारा जनपद में गुम हुए और चोरी हुए मोबाइलों की बरामदगी के लिए एक पहल अभियान जिसमे लिंक/क्यूआर कोड के माध्यम से शिकायत दर्ज की गई थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Sep 2023 4:33 PM GMT
SWAT and surveillance team recovered 160 mobile phones and handed them over to the owners
X

SWAT and surveillance team recovered 160 mobile phones and handed them over to the owners

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद में स्वाट टीम व सर्विलांस टीम ने पिछले कुछ समय में दर्ज मोबाइल चोरी व गुम हो जाने के मामले का खुलासा करते हुए विभिन्न कम्पनियों के 160 मोबाइल फोन बरामद कर स्वामियों को सौंपे हैं। पुलिस ने मोबाइल फोनों की कीमत करीब पैतालीस लाख रुपये बताई है।

खुलासे को लेकर क्या बोले एसपी

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा द्वारा जनपद में गुम हुए और चोरी हुए मोबाइलों की बरामदगी के लिए एक पहल अभियान जिसमे लिंक/क्यूआर कोड के माध्यम से शिकायत दर्ज की गई थी। जिसमे 90 मोबाइल फोन क्यूआर कोड द्वारा दर्ज शिकायत से सबंधित है। इस अभियान के अंतर्गत साइबर सेल व स्वाट टीम प्रभारी सुमन सिंह की टीम ने विभिन्न राज्यों व जनपदों से 160 मोबाइल फोन बरामद कर लिए, जिनकी अनुमानित कीमत 45 लाख रुपये बताई गई है। हालांकि, इस बीच पुलिस की टीम एक भी मोबाइल चोर को नहीं पकड़ पाई। पुलिस ने मोबाइल बरामद करने के बाद मोबाइल स्वामियों से संपर्क कर कार्यालय बुलाया और मोबाइल सुपुर्द कर दिए। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि जिले में मोबाइल चोरी और खोए होने की शिकायत पर टीमों को लगाया गया है। टीम द्वारा 160 मोबाइल फोन बरामद कर स्वामियों को सुपुर्द कर दिए गए है।

मोबाइल पाकर लोगों ने एसपी सहित टीम को कहा धन्यवाद

चोरी ,गिरे व खोये मोबाइल फोन पाकर लोगों के चेहरे पर खुशी देखी गई।अभिषेक त्यागी ने बताया कि उसका फोन 6 माह पहले फोन गिर गया था,सोभा ने कहा कि चार माह पहले फोन गिरा था।दिल्ली का एक व्यक्ति जो हापुड़ में किसी काम के सिलसिले में आया था ।उसका फोन एक माह पहले चोरी हो गया था।जिसको लेकर एक पहल जिसमे लिंक व क्यूआर कोड के माध्यम से इन सभी लोगो ने शिकायत दर्ज कराई थी।जिस कारण हम लोगों को फोन वापस मिला है।इसके लिये हम हापुड़ पुलिस का धन्यवाद करते है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story