×

Hapur News: हाइवे पर दूध से भरा टैकर पलटा, ग्रामीणों में मची होड़ ,बर्तनों में भरकर ले गए दूध

Hapur News: बक्सर कस्बे की रोड पर दूध से भरा एक टैंकर पलट कर सड़क से नीचे उतर गया। टैंकर पलटते ही सड़क पर दूध बहने लगा और मौके पर दूध की नदी बहने लगी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 19 Sep 2023 6:35 AM GMT
tanker full of milk overturned
X

tanker full of milk overturned (photo: social media ) 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के दिल्ली - लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दूध से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटते ही ढक्कन खुल गया। मौके पर दूध बहने लगा और लोगों में इसे लूटने की होड़ मच गई। वहीं टैंकर के पलटने के दौरान चालक-परिचालक ने टैंकर से कूद कर अपनी जान बचाई।

लोगों में मची दूध लूटने की होड़

जानकारी के मुताबिक सिंभावली थाना क्षेत्र के बक्सर कस्बे की रोड पर दूध से भरा एक टैंकर पलट कर सड़क से नीचे उतर गया। टैंकर पलटते ही सड़क पर दूध बहने लगा और मौके पर दूध की नदी बहने लगी।आलम ये था कि घायल चालक को संभालने की बजाय लोगों में टैंकर से गिरने वाले दूध को लूटने की होड़ मच गई, जिसको जो साधन मिला, उसी में दूध भर कर ले जाने लगा।

सड़क से नीचे उतरते हुए पलटा टैंकर

बताया जा रहा है कि से 15 हजार लीटर दूध भरकर गढ़मुक्तेश्वर से हापुड़ जा रहा था। चालक के मुताबिक बक्सर से गुजरने के दौरान सामने से वाहन को बचाने के चक्कर में इसका संतुलन बिगड़ गया। चालक टैंकर को नियंत्रित कर पाता, उससे पहले ही टैंकर हाईवे पर पलट गया। तेज धमाके जैसी आवाज से ग्रामीण और आसपास खेतों में काम कर रहे लोग सहम गए।आगे पीछे चल रहे वाहन सवार और राहगीर भी घबरा गए। कुछ ही देर बाद ग्रामीणों ने टैंकर को घेर लिया। ग्रामीण बर्तन लेकर टैंकर की तरफ दौड़े चले जा रहे थे। टैंकर से बहते दूध को भरने के लिए ग्रामीणों में होड़ लग गई। दुग्ध कारोबारी को इस घटना से भारी नुकसान हुआ है। हालांकि चालक व परिचालक पूरी तरह सुरक्षित है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story